11.5 C
New York
Saturday, May 8, 2021

Buy now

spot_img

Ajay Devgn Appeals For Help Of Child Suffering From Rare Disease, Rs 16 Crores Needed For Treatment


एक्टर अजय देवगन फिल्मों के साथ-साथ अक्सर अपने सोशल वर्क के लिए भी चर्चा में रहते हैं. कोरोना वायरस के चलते देश में पिछले साल जब लॉकडाउन लगा था तब भी अजय लोगों की सहायता के लिए आगे आए थे और जरूरतमंदों की मदद की थी. अब एक बार फिर वह एक बच्चें की सहायता करने के लिए आगे आए हैं. इस बच्चे को स्पाइनल मस्कुलर अट्रोफी (Spinal Muscular Atrophy) नाम की एक रेयर डिजीज है और इसका इलाज काफी महंगा है. इस बच्चे के इलाज के लिए लगभग 16 करोड़ रुये की आवश्यकता है. अजय ने ट्वीट करके इस बच्चे के इलाज में सहायता करने की लोगों से अपील की है.

अजय ने अपने ट्वीट में लिखा “#SaveAyaanshGupta. वह स्पाइनल मस्कुलर अट्रोफी से पीड़ित है और उसे दुनिया की सबसे महंगी दवा की आवश्यकता है. उसके इलाज में लगभग 16 करोड़ रुपेय का खर्चा होंगा. आपका डोनेशन उनकी मदद कर सकता है. कमेंट बॉक्स में डोनेशन लिंक शेयर कर रहा हूं.” अयांश गुप्ता नाम के इस बच्चे के इलाज में अजय की मदद की अपील पर काफी लोगों ने रिएक्शन दी हैं. उनके मदद करने के ट्वीट को लोगो लाइक और शेयर कर रहे हैं. अजय के फैन्स के साथ-साथ दूसरे यूजर्स भी अपनी रिएक्शन दे रहे हैं. 

  
 आखिरी बार तानाजी में नजर आए थे अजय
अजय के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात की जाए तो वह भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, फिल्म में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा मे डे, रेड 2 जैसी फिल्में भी कर रहे हैं. रेड 2 का डायरेक्शन राजकुमार गुप्ता करेंगे और यह सच्ची घटना से प्रेरित बताई जा रही है. अजय आखिरी बार ‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’ में नजर आए थे. 

यह भी पढ़ें
 जब पैपराजी को देखकर भागने लगीं अभिनेत्री हिना खान, बोलीं- प्लीज़ मुझे जाने दो

चार बार शादी कर चुके हैं कबीर बेदी, परवीन बाबी के बारे में कही ये बड़ी बात

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,929FansLike
2,758FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles