14.5 C
New York
Monday, May 10, 2021

Buy now

spot_img

At The Time Of Marriage, Akshay Kumar Had Given Money Secretly To Pandit, Know The Whole Story


अक्सर इंटरव्यू या चैट शो में बॉलीवुड स्टार्स अपनी निजी जिंदगी से जुड़े किस्से जाहिर करते हैं. जो दर्शकों को खूब हंसाते तो कुछ दिल को छू जाते हैं. वहीं जब अक्षय कुमार पहुंचे थे द कपिल शर्मा शो में तो उन्होनें भी अपनी शादी से जुड़ा मज़ेदार किस्सा बताया था जिसे सुनकर हर कोई पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो गया था. 

शादी में दिया था पंडित को पैसों का लालच 

अक्षय कुमार बॉलीवुड के खिलाड़ी हैं लेकिन इनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी कमाल का है. कपिल शर्मा शो में उन्होंने इसी सेंस ऑफ ह्यूमर का उदाहरण दिया था जब उन्होनें बताया कि उन्होंने अपनी शादी में पंडित को जल्द से जल्द फेरे करवाने के लिए पैसों का लालच दिया था. ताकि उन्हें फेरों पर ज्यादा देर तक न बैठना पड़े. आपको बता दें कि अक्षय कुमार की शादी राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना से 20 साल पहले हुई थी. 

हाल ही में कोरोना से ठीक हुए हैं अक्की


शादी के वक्त Akshay Kumar ने दिए थे पंडित को छिपकर पैसे, जल्द से जल्द फेरे करवाने का दिया था लालच

वैसे आपको बता दें कि कोरोना की चपेट में इस बार अक्षय भी नहीं बच पाए. कुछ ही दिनों पहले वो कोरोना पॉजीटिव पाए गए थे लेकिन अच्छी खबर ये है कि अब वो पूरी तरह से ठीक हैं और कोरोना को मात दे चुके हैं. वहीं नवरात्र से पहले ठीक हुए अक्षय कुमार ने सबसे पहले ट्वीट कर फैंस को नए विक्रम संवत की शुभकामनाएं भी दीं. वहीं फैंस भी उनके ठीक होने की कामना कर रहे थे और उनकी दुआएं रंग लाई हैं. 

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में

अक्षय कुमार के पास काम की कोई फिल्म नहीं हैं. उनकी कई फिल्में आने वाले वक्त में रिलीज़ होगी. सूर्यवंशी, बैलबॉटम, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज जैसी कई फिल्मों का बेसब्री से फैंस से इंतज़ार कर रहे हैं. इसके अलावा वो धनुष और सारा के साथ अतरंगी रे में भी नज़र आएंगे. 

ये भी पढ़ेंः लग्जरी लाइफ जीते हैं कपिल शर्मा, 5 करोड़ की वैनिटी वैन और महंगी कारों के शौकीन हैं कॉमेडी किंग

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,939FansLike
2,760FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles