17.2 C
New York
Saturday, July 31, 2021

Buy now

spot_img

Bollywood Actor Kabir Bedi Got Married Four Time Parveen Babi Filled Zero In My Life


बॉलीवुड एक्टर कबीर बेदी ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन कबीर का जितना प्रोफेशनल करियर चर्चा में रहा, उससे कई ज्यादा पर्सनल लाइफ विवादों में रही. एक समय में कबीर बेदी के अफेयर बी-टाउन के सबसे चर्चित किस्से होते थे. अब कबीर बेदी की बुक ‘Stories I Must Tell: The Emotional Journey of an Actor’ में कई अनसुने किस्सों पर खुलकर बात की गई है.

कबीर बेदी और परवीन बाबी का अफेयर किसे नहीं पता, लेकिन कबीर की मैरिड लाइफ भी कम चर्चा का विषय नहीं है. कबीर ने चार शादी की हैं. उन्होंने पहली शादी प्रोतिमा बेदी से साल 1969 में की थी हालांकि ये शादी कामयाब नहीं हो पाई थी और साल 1977 में दोनों का तलाक हो गया था. इसके बाद कबीर का दिल ब्रिटिश फैशन डिजाइनर सुसान हम्फ्रेस पर आ गया और दोनों ने शादी भी की, लेकिन एक बार कबीर का तलाक हो गया. 



इसके बाद कबीर बेदी ने टीवी और रेडिया प्रजेंटर निक्की बेदी से तीसरी शादी की और आपसी प्रॉब्लम के चलते दोनों ने 2005 में तलाक ले लिया. कबीर बेदी ने 70 साल की उम्र में चौथी शादी की. कबीर ने चौथी शादी खुद से 29 साल छोटी परवीन दुसांज से की. चौंकानी वाली बात ये है कि परवीन कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी से भी छोटी हैं.

कबीर बेदी ने अपने पहली पत्नी प्रोमिता बेदी से रिश्तों का जिक्र भी इस बुक में किया है और उन्होंने इस शादी को काफी खराब अनुभव बताया. उन्होंने लिखा, ओपन मैरिज करना का निर्णय शुरुआत में काफी अच्छा था लेकिन बाद में इसस घुटन होने लगी थी. उन्होंने कहा कि इस शादी से उन्हें वह प्यार नहीं मिला जिसकी वह उम्मीद कर रहे थे. कबीर ने बताया कि वह अकेला महसूस करने लगे थे और परवीन बाबी ने वह ज़ीरो भरा.

ये भी पढ़ें-

हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया बेटे का वीडियो, ऐसा था नताशा और अनुष्का शर्मा का रिएक्शन

मंगेतर मानेक कॉन्ट्रैक्टर के साथ गोवा में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं पूजा बेदी सामने आया वीडियो



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,880FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles