16.4 C
New York
Sunday, May 9, 2021

Buy now

spot_img

Clubhouse App Will Soon Rollout For Android Users, Know What Is Special In The App


iOS पर धूम मचाने के बाद ऑडियो ऐप क्लबहाउस अब जल्द ही एंड्रॉयड यूजर्स के लिए भी अवेलेबल होगा. क्लबहाउस को-फाउंडर पॉल डेविडसन ने हाल ही में इसकी जानकारी दी थी. वहीं क्लबहाउस डेवलेपर टीम की मेंबर मोपेवा ऑगुनडाइप ने ट्विटर पर कई स्क्रीनशॉट्स शेयर किए जिसके बाद ये कंफर्म हो गया कि जल्द ये ऐप एंड्रॉयड यूजर्स के लिए भी रोलआउट किया जाएगा. 

फोटो आईं सामने
क्लबहाउस एंड्रॉयड ऐप डेवलेपर मोपेवा ऑगुनडाइप ने ट्विटर दो फोटो शेयर किए. इन फोटोज में क्लबहाउस ऐप पर यूजर प्रोफाइल दिख रही है और दोनों ही फोटो में एक ही यूजर इंटरफेस दिखाई दे रहा है. इसमें एक फोटो की प्रोफाइल बायो में ‘Sent from my Pixel’ लिखा दिखाई दे रहा है, जिससे ये पता चलता है कि ऐप एंड्रॉयड यूजर्स के लिए लॉन्च होने को तैयार है.

मई में हो सकता है लॉन्च
रिपोर्ट्स के मुताबिक एंड्रॉयड यूजर्स के लिए क्लबहाउस ऐप इस साल मई में लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि कंपनी की तरफ से इसको लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है. लेकिन उम्मीद है कि अगले महीने ये अवेलेबल हो जाएगा.

क्या है क्लबहाउस ऐप?
अन्य ऐप्स की तरह क्लबहाउस भी एक चैटिंग ऐप है. इसमें यूजर्स को चैटिंग के लिए ऑडियो का ऑप्शन मिलता है. इसमें ऑडियो रूम्स बनाकर किसी एक टॉपिक पर डिस्कस किया जा सकता है. रूम जॉइन करने पर आप उन यूजर्स की बातें सुन सकते हैं जो डिस्कशन कर रहे हैं. क्लबहाउस एक Invite Only ऐप है, मतलब आपको अगर कोई इन्वाइट करता है तब ही आप इसे ज्वाइन कर पाएंगे.

ये भी पढ़ें

अब पार्टनर चुनना होगा आसान और मजेदार, Facebook ला रहा डेटिंग ऐप

इंतजार खत्म! इस दिन होगा Apple Event 2021, इन प्रोडक्ट्स से उठ सकता है पर्दा

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,936FansLike
2,759FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles