19.4 C
New York
Monday, June 14, 2021

Buy now

spot_img

Covid Report Of 4 People Came Positive On The Set Of Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah


तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शो पर एक बार फिर कोरोना का साया मंडराता हुआ नज़र आ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शो से जुड़े चार लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है. जिससे एक बार फिर लोग घबरा गए हैं. दरअसल हाल ही में तय गाइडलाइन्स के मुताबिक शो से जुड़े सभी लोगों का टेस्ट कराना था. जब कोविड का टेस्ट किया गया तो उसमें 4 लोग कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं. 

टेस्ट से पहले उन लोगों में थे लक्षण 

आपको बता दें कि टेस्ट से पहले इन लोगों में कोविड के लक्षण थे लेकिन जब टेस्ट हुआ तो चार लोगों में कोविड की पुष्टि भी हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जो पॉजीटिव पाए गए हैं उनमें कुछ कलाकार हैं तो कुछ सेट के लोग. लेकिन मुख्य कलाकारों की रिपोर्ट नेगेटिव ही आई है और ये शो के लिए बड़ी राहत की बात है. 

15 दिन के लिए शूटिंग बंद


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के सेट पर फिर कोरोना का साया, शो के 4 लोगों की कोविड रिपोर्ट आई पॉजीटिव

महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनज़र अब महाराष्ट्र सरकार ने 15 दिनों के लिए फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग पर भी ब्रेक लगा दिया है. लिहाज़ा अब सेफ्टी और नियमों के मद्देनज़र तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की शूटिंग भी बंद कर दी गई है. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अगले 15 दिनों के लिए कई शोज़ निर्माता महाराष्ट्र से बाहर चले गए ताकि शूटिंग न रुके और किसी दूसरी जगह पर शूटिंग की जा सके लेकिन इस शो के निर्माताओं ने कहीं भी जाने से इंकार कर दिया है.

जब इजाजत मिलेगी तब शूटिंग फिर से शुरु की जाएगी. फिलहाल मुख्य कलाकार सेफ बताए जा रहे हैं लेकिन इससे पहले सुंदरलाल और भिड़े का किरदार निभाने वाले दोनों ही कलाकार पॉजीटिव पाए गए थे. फिलहाल वो ठीक हैं.

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,814FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles