11.5 C
New York
Sunday, May 9, 2021

Buy now

spot_img

Facebook Is Bringing Speed Video Dating App Sparked Know What Will Be Special In It


सोशल मीडिया जाएंट Facebook अपने यूजर्स के लिए कुछ न कुछ नया लेकर आता है. इस बार Facebook एक नए स्पीड वीडियो डेटिंग ऐप लाने की तैयारी कर रहा है. फिलहाल ये ऐप टेस्टिंग फेज में है, जिसका नाम है Sparked. कंपनी के मुताबिक Sparked में यूजर्स के लिए वीडियो स्पीड डेटिंग ऑफर किया जाएगा.   Sparked ऐप यूजर्स के लिए फ्री रहेगा. आप इसे फेसबुक अकाउंट के साथ लॉगिन कर सकेंगे. Verge की रिपोर्ट के मुताबिक इस ऐप में पहला वीडियो डेट चार मिनट के लिए होगा.

चार मिनट का होगा पहला वीडियो
पहली डेट के बाद अगर दोनों यूजर्स फिर से वीडियो डेट पर आते हैं तो दूसरा वीडियो डेट 10 मिनट का होगा. अगर दूसरे डेट में बात बन जाती है तो यूजर्स को दूसरे प्लेटफॉर्म जैसे इंस्टाग्राम, ईमेल, आई-मैसेज पर चैट के लिए प्रेरित किया जाएगा.

माननें होंगे ये नियम
हालांकि Sparked पर साइन-अप करने से पहले यूजर्स को कुछ नियम माननें होंगे. इनमें एक दूसरे का सम्मान करना, ऐप को सेफ जगह बनाने जैसे नियम शामिल होंगे. रूल्स  शामिल है. Sparked में साइन अप के दौरान Kindness शब्द का इस्तेमाल कई बार किया गया है. 

देने होंगे इन सवालों के जवाब
Sparked में यूजर्स को ये बताना होगा कि उन्हें क्या लगता है कि वो अच्छे व्यक्ति हैं. ये आंसर Sparked के लोग रिव्यू करते हैं. आंसर से सेटिस्फाई होने के बाद ही डेट के लिए उनका साइन-अप प्रोसेस की इजाजत दी जाती है. इस ऐप में ये भी पूछा जाता है कि किसे डेट करना चाहते हैं. कंपनी की तरफ से इसका खुलासा नहीं हुआ है कि ये ऐप यूजर्स के लिए कब रोलआउट किया जाएगा.

ये भी पढ़ें

कोरोना संकट के समय साइबर खिलाड़ियों ने घात लगाकर किए थे हमले, 114 प्रतिशत बढ़े थे साइबर अटैक- रिपोर्ट

WhatsApp ने रमज़ान के लिए लॉन्च किया स्टिकर्स पैक, ऐसे दें अपने दोस्तों को मुबारकबाद

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,936FansLike
2,759FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles