24.4 C
New York
Tuesday, May 18, 2021

Buy now

spot_img

IPL 2021: Coach Of Delhi Capitals Ponting Praises Prithvi Shaw, Says Will Score Big In Next Match Also | IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के कोच पोंटिंग ने की पृथ्वी शॉ की तारीफ, कहा


आईपीएल 121 में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर अपने अभियान की शानदार शुरुआत की थी. इस मैच में सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने 3 छक्कों और 9 चौकों की मदद से 38 गेंदों पर 72 रन की विस्फोटक पारी खेलते हुए अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभायी. शॉ की इस पारी को लेकर ऑस्ट्रेलिया के भूतपूर्व कप्तान और दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने उनकी जमकर तारीफ की है. पोंटिंग ने कहा कि, शॉ की ये पारी शानदार थी और इस से आगे के मैचों में बहुत कुछ सीखने को मिलेगा. रिकी पोंटिंग की ड्रेसिंग रूम में स्‍पीच का ये वीडियो दिल्‍ली कैपिटल्‍स के सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्‍ट किया गया है.

पोंटिंग ने मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में अपनी स्पीच में कहा, “पृथ्‍वी शॉ आपने एक शानदार पारी खेली, और आपको इस एक पारी से बहुत कुछ सीखने को मिलेगा. आप अगले मैच में भी बिना दबाव के खेलेंगे और एक बार फिर बड़ा स्कोर बनाएंगे.” 

कप्तान ऋषभ पंत और गेंदबाजों की भी की तारीफ

दिल्ली कैपिटल्स के कोच ने टीम के नए कप्तान ऋषभ पंत की सराहना करते हुए कहा कि, “वह उर्जावान है और आप विकेट के पीछे से इसे सुन सकते हो. वह मुकाबले से जुड़े रहना पसंद करता है और वह चैंपियन खिलाड़ी है.” साथ ही उन्होंने पहले मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए गेंदबाज़ों की सराहना करते हुए कहा, “वोक्स ने दूसरे ओवर में विकेट लेकर शानदार शुरुआत दिलायी. उसके बाद आवेश खान का प्रदर्शन भी शानदार था जिन्होंने विपक्षी टीम के दो शानदार बल्लेबाजों को आउट किया.”

पृथ्वी को तेंदुलकर जैसा बता चुके हैं पोंटिंग 

इस से पहले आईपीएल की शुरुआत में पोंटिंग ने पृथ्वी को तेंदुलकर जैसा बल्लेबाज बताया था. उन्होंने कहा था, ”उसकी भी लंबाई कम है… (सचिन) तेंदुलकर की तरह लेकिन वह गेंद को फ्रंट और बैक फुट दोनों पर काफी ताकत के साथ हिट करता है और स्पिन को भी काफी अच्छी तरह खेलता है.”

यह भी पढ़ें 

RCB की जीत का श्रेय कोहली ने मैक्सवेल को दिया, बताया कैसे की मैच में वापसी

ICC ODI Rankings: 41 महीने बाद विराट कोहली की बादशाहत खत्म, बाबर आजम नए किंग बने

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,964FansLike
2,771FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles