24.4 C
New York
Tuesday, May 18, 2021

Buy now

spot_img

Kiara Advani Dropped A Massage To Fans Photo | Kiara Advani ने फैन की रिक्वेस्ट को पूरा करने के लिए कहा


बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने हाल में ही पूछा कि मान लो आपको इस पूरी दुनिया में किसी से 10 मिनट मिलने का मौके मिले तो वो कौन होगा? इसपर एक फैन ने लिखा- ‘वो मेरी आइडल कियारा आडवाणी मैम होंगी. मेरा ये जीवन का हसीन सपना है अगर ये सच हो जाएगा तो मेरे लिए ये जीवन का सबसे बड़ा गिफ्ट होगा.

फैन ने आगे लिखा और कहा कि, मुझे बहुत दुख होता है जब आप कई बार दिल्ली में आकर अपनी फिल्म की शूटिंग और प्रमोशन्स करके वापस लौट जाते हो. लेकिन कभी मैं आपसे मिल नहीं पाईं. फैन ने आगे लिखा, मैं अगली बार पूरी कोशिश करुंगी की आपसे मिल सकूं. उम्मीद है मेरा ये सपना सच होगा. मैम आपसे मिलना है.

किआरा ने फैन को जवाब देते हुए लिखा,  ‘सपने सच होते हैं और पूरे भी, बहुत-बहुत जल्दी’ कियारा द्वारा ट्वीट किए मैसेज पर फैन्स अपने रिएक्शन काफी देते दिख रहे हैं. इसी के साथ कियारा की खूब तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं. ये तो हमने बहुत बार देखा है कि कियारा अपने फैन का बहुत ध्यान रखती हैं और उनसे जुड़े रहना का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं

.

कियारा ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग पूरी की है और वो अब शेरशाह के लिए तैयारी कर रही हैं.  ये फिल्म परमवीर चक्र पुरस्कार विजेता और कारगिल नायक, भारतीय सेना के कप्तान विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है. सिद्धार्थ नायक की भूमिका निभाएंगे और कियारा उनकी प्रेमिका डिंपल चीमा के रूप में दिखाई देंगी.



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,964FansLike
2,771FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles