22 C
New York
Sunday, May 16, 2021

Buy now

spot_img

Know What Is The Relationship Of Actress Rekha With Amitabh Bachchan Starrer Sooryavansham Movie


एक्टर की जिंदगी में कभी न कभी ऐसा होता है कि उनकी फ्लॉप फिल्म भी उनके जीवन की सबसे बड़ी फिल्म बन जाती है. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) की जिंदगी में वो फिल्म सूर्यवंशम(Sooryavansham) है. एक ऐसी फिल्म जिसने बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन किया लेकिन ऐसा कोई शख्स नहीं जो इस फिल्म को पसंद न करता हो, जिसने ये फिल्म देखी न हो. टीवी पर ये अब तक की सबसे ज्यादा दिखाई जाने वाली फिल्म भी बन चुकी है. लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म से एक्ट्रेस रेखा(Rekha) का संबंध भी है. नहीं….तो चलिए बताते हैं कि अमिताभ की सूर्यवंशम से क्या है रेखा का रिश्ता. 

रेखा ने दी थी फिल्म की इन अभिनेत्रियों को आवाज़


भले हुई हो फ्लॉप लेकिन Amitabh Bachchan के करियर की सबसे बड़ी हिट है सूर्यवंशम, Rekha का भी है इस फिल्म से संबंध, जानते हैं क्या?

सूर्यवंशम फिल्म में अमिताभ बच्चन का डबलरोल था. वो बाप बेटे के डबल रोल में नज़र आए थे. लिहाज़ा हीरा ठाकुर की मां का रोल एक्ट्रेस जया सुधा और पत्नी का रोल साउथ एक्ट्रेस सौंदर्या ने निभाया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन दोनों ही अभिनेत्रियों को आवाज़ बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा ने दी थी. जी हां…अब तक भले ही आपने कई बार फिल्म को देखा होगा लेकिन कभी इस ओर आपका ध्यान नहीं गया होगा. अगली बार ये फिल्म टीवी पर आए तो दोनों एक्ट्रेस की आवाज़ ज़रा ध्यान से सुनिएगा. 

टीवी पर हिट है ये फिल्म

भले हुई हो फ्लॉप लेकिन Amitabh Bachchan के करियर की सबसे बड़ी हिट है सूर्यवंशम, Rekha का भी है इस फिल्म से संबंध, जानते हैं क्या?

टेलीविज़न पर आज भी इस फिल्म को खूब पसंद किया जाता है. सोनी मैक्स चैनल ने इस फिल्म के राइट्स 100 साल केे लिए खरीदे हैं. जिसके कारण ही इसे बार बार प्रसारित किया जाता है लेकिन हर बार इस फिल्म को देखना लोग पसंद करते हैं. हालांकि फिल्म के संबंध में बुरी बात ये रही कि ठीक ढंग से प्रमोट न हो सकने के लिए बड़े पर्दे पर फिल्म कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सकी. और इसने सामान्य ही प्रदर्शन किया. लेकिन टीवी पर आने के बाद फिल्म खूब पसंद की गई. 

ये भी पढ़ेंः Rahul Vaidya ने Disha Patani की पुरानी फोटो पर किया कमेंट, कहा- इस नाम में है कुछ खास बात

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,962FansLike
2,768FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles