22.5 C
New York
Wednesday, July 28, 2021

Buy now

spot_img

There Was A Ban On Nora Fatehi For Dancing At Home But Today Her Mother Proud On Her So Much


कहते हैं जिंदगी में दौलत और शोहरत ऐसे ही नहीं मिलती. बल्कि इसके पीछे होती है दिन रात की कड़ी मेहनत, किस्मत और चाहने वालों का प्यार. नोरा फतेही(Nora Fatehi) की किस्मत में वो सब कुछ था इसलिए तो आज वो कामयाबी की बुलंदियों पर हैं. हर सेलेब की तरह नोरा ने भी दिन रात कड़ी मेहनत की थी. जब भारत आईं तो जेब में चंद रुपए, आंखों में सपने और केवल मुट्ठी भर हौसला जिसकी बदौलत वो अपने हिस्से का आसमान जीतना चाहती थीं. इस आसमान को पाने के लिए उन्होंने दिन रात मेहनत, ऑडिशन दिए, रिजेक्शन झेले, घंटों लाइनों में लगीं और फिर एक मौके ने उनकी जिंदगी बदल दी. और यही तो वो चाहती थीं. 

आज परिवार के लोग करते हैं गर्व


कभी डांस करने पर Nora Fatehi की खूब पिटाई करती थीं उनकी मां, आज बेटी पर करती हैं गर्व, खुद बताई थी नोरा ने ये बात

नोरा फतेही ने कई इंटरव्यू में बताया है कि उनके घर में डांस पर हमेशा से बैन था. उनकी मां और पिता दोनों को ही डांस से नफरत थी लिहाजा घर में किसी को भी डांस करने की इजाज़त नहीं थी. लेकिन नोरा डांस और एक्टिंग की दीवानी थी लिहाज़ा वो छिप छिप कर डांस करतीं. और जब मां को ये बात पता चल जाती तो पिटाई तक होती. लेकिन आज नोरा के उसी डांस ने उनके माता पिता को अपनी बेटी पर गर्व महसूस करने की वजह दी है. आज नोरा के परिवारवाले न केवल नोका को सपोर्ट करते हैं बल्कि उनकी कामयाबी पर खुश भी हैं. 

एक्ट्रेस बनने के लिए कर दिया था साफ मना

नोरा फतेही जब छोटी थीं तो उनके मन में भी एक्ट्रेस बनने की बात आई थी. तब ये बात उन्होंने अचानक ही अपने परिवारवालों से ज़ाहिर की थी. उस वक्त उनके पिता ने उन्हें एक्ट्रेस बनने से साफ इंकार कर दिया था और ऐसा दोबारा सोचने पर भी रोक लगा दी थी. और नोरा छोटी थीं तो वो परिवारवालों के दबाव के आगे झुक गईं. लेकिन जब वो बड़ी हुईं और अपने आप को पहचाना तो उन्होंने केवल अपने सपनों के बारे में सोचा और 5 हज़ार रुपए की मामूली रकम लेकर भारत चली आईं. एक ऐसे देश जहां की न सभ्यता अपनी थी न भाषा. लेकिन फिर नोरा को भारत के लोगों ने प्यार दिया तो बदले में नोरा ने भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ी. 

ये भी पढ़ेंः Kiara Advani से फैन की मिलने की रिक्वेस्ट तो अभिनेत्री ने दिया ये जवाब

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,875FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles