9.8 C
New York
Saturday, May 8, 2021

Buy now

spot_img

IPL 2021, Delhi Capitals, Ishant Sharma Not Fit Till Now, Informs Team Coach Ricky Ponting


IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग में के 14वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के लिए बुरी खबर सामने आ रही है. दिल्ली कैपिटल्स के स्टार तेज गेंदबाज इशांत शर्मा अभी तक फिट नहीं हुए हैं. टीम के कोच रिकी पोंटिंग ने जानकारी दी है कि इशांत शर्मा को फिट होने में अभी और वक्त लगेगा.

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली हार के बाद रिकी पोंटिंग ने इशांत शर्मा के बारे में बात की. रिकी पोंटिंग ने कहा, ”इशांत शर्मा बेहद शानदार गेंदबाज हैं. इशांत फिट नज़र आ रहे हैं. इशांत ने पिछले सीजन की तुलना में अपना वजन भी कम किया है. वह पहले की तुलना में बेहतर गेंदबाजी भी कर रहे हैं.”

लेकिन रिकी पोंटिंग ने साफ कर दिया है कि अभी इशांत शर्मा वापसी नहीं कर पाएंगे. कोच ने कहा, ”टूर्नामेंट शुरू होने से पहले इशांत के साथ ही हम शुरुआत करने का सोच रहे थे. लेकिन उनकी चोट से मुश्किल बढ़ा दी. हमने आवेश खान के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया. आवेश ने अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है.”

टीम के पास है अच्छा बैकअप

दिल्ली कैपिटल्स के पास हालांकि तेज गेंदबाजों का अच्छा बैकअप है. दिल्ली कैपिटल्स की टीम में रबाडा, नॉर्खिया, टॉम कर्रन, क्रिस वोक्स, उमेश यादव जैसे तेज गेंदबाज मौजूद हैं. 

बता दें कि टूर्नामेंट में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर शानदार आगाज किया था. लेकिन गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में दिल्ली की बल्लेबाजी बुरी तरह से नाकाम रही. दिल्ली कैपिटल्स की टीम 20 ओवर में 147 रन ही बना पाई. यह पहला मौका था जब आईपीएल के दौरान किसी टीम ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में छक्का नहीं लगाया.

दिल्ली कैपिटल्स की टीम दो मैच में दो प्वाइंट्स के साथ प्वाइंट्स टेबल में चौथे पायदान पर बनी हुई है.

IPL 2021: संजू सैमसन को क्रिस मॉरिस से थी बड़ी उम्मीद, लेकिन खुद का बचाव भी किया

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,934FansLike
2,758FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles