15.4 C
New York
Saturday, July 31, 2021

Buy now

spot_img

IPL 2021, Sanju Samson Said That He Was Hoping For The Win Till Miller And Morris Were There


IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 14 के गुरुवार को खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत हासिल हुई. 148 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान ने हालांकि 47 रन पर ही पांच विकेट गंवा दिए थे. लेकिन राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन को उम्मीद थी कि उनके स्टार खिलाड़ी डेविड मिलर और क्रिस मॉरिस टीम को जीत दिला देंगे.

डेविड मिलर ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में 62 रन की पारी खेली. वहीं इंडियन प्रीमियर लीग के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी क्रिस मॉरिस ने साबित कर दिया कि क्यों उन पर टीम ने 16 करोड़ रुपये खर्च किए हैं. मॉरिस ने आखिरी दो ओवर में चार छक्के लगाकर टीम को दो गेंद शेष रहते हुए ही जीत दिला दी.

संजू सैमसन ने कहा, ”मुझे उम्मीद थी. मिलर और मॉरिस का आना बाकी था. लेकिन ईमानदारी से बात करूं तो बेहद मुश्किल लग रहा था जीत हासिल करना. मॉरिस और मिलर ने हमें नामुमकिन सी नज़र आ रही जीत दिला दी.”

संजू ने किया खुद का बचाव

संजू सैमसन का कहना है कि गेंदबाजी के दौरान मैच की स्थिति को जानने की कोशिश की. कप्तान ने कहा, ”मैच की स्थिति को जानने के बारे में बात थी. हमारी शुरुआत बेहद खराब रही. हमने अच्छी गेदंबाजी की. हमारे सभी गेंदबाजों ने अच्छी जगह बॉल डाली.”

संजू सैमसन ने हालांकि मॉरिस की 18 गेंदों में खेली गई 36 रनों की पारी के बावजूद पिछले मैच में उन्हें स्ट्राइक नहीं देने वाले कदम का बचाव किया. संजू ने कहा कि मैं अगर दोबारा भी वो मैच खेलता हूं तो आखिरी गेंद पर स्ट्राइक अपने पास ही रखने की कोशिश करूंगा.

IPL 2021: पहले मैच में कप्तान सैमसन ने नहीं दी थी मॉरिस को स्ट्राइक, अब हुए ट्रोल

 

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,880FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles