20.4 C
New York
Wednesday, August 4, 2021

Buy now

spot_img

Lara Dutta Birthday Special Salman Khan Actress Who Is Now Missing From Bollywood


बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. लारा दत्ता की गिनती बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में होती है जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत ही बड़े सितारों के साथ की थी. लेकिन समय के साथ उनके करियर का ग्राफ ऊपर जाने के बजाय नीचे आता गया और उन्हें प्रोफेशनल करियर से दूरी बनाकर पर्सनल लाइफ में ही बिजी होना पड़ा. लारा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘अंदाज’ से की थी. इस फिल्म में लारा के साथ प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार नजर आए थे.

लारा की पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हो गई और कमाई का नया रिकॉर्ड स्थापित किया. लारा ने अपनी पहली ही फिल्म में ऐसी एक्टिंग की थी कि इसके लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था. खैर, इसके बाद उनकी लाइफ में नया मोड़ आया जब उनका नाम मॉडल और भूटानी अभिनेता केले डोर्जी के साथ जोड़ा गया. रिपोर्ट्स की मानें तो लारा और केले ने एक दूसरे को करीब 9 साल तक डेट किया था, लेकिन उनका रिश्ता एक बुरे मोड़ पर आकर खत्म हो गया.

लारा दत्ता और केले के दूर होने की मुख्य वजह डीनो मोरिया को बताया गया. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि इस दौरान लारा डीनो के काफी करीब आ गई थीं और दोनों की करीबियों ने हेडलाइन्स में जगह बना ली थी, जिससे केले डोर्जी ने खुद को अलग करना ही मुनासिब समझा. हालांकि लारा और डीनो का रिश्ता भी ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया. इसके बाद लारा ने महेश भूपति को डेट करने शुरू कर दिया. दोनों ने साल 2011 में शादी कर ली और अब दोनों की एक बेटी है.

लारा दत्ता का जन्म 16 अप्रैल 1978 को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में हुआ था, लेकिन 1981 में उनका परिवार बेंग्लुरु में शिफ्ट हो गया था. यहीं से लारा ने अपनी स्कूलिंग की थी और उन्होंने ग्रेजुएशन मुंबई से की थी. लारा के पिता विंग कमांडर थे और उनकी दोनों बहनें भी इंडियन एयरफोर्स में हैं. लारा ने मॉडलिंग में करियर बनाने की ठानी और साल 2000 में उन्होंने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता. हालांकि उनका फिल्मी करियर भी काफी चमक-धमक वाला रहा. एक्ट्रेस ने मस्ती, नो एंट्री, भागम भाग, पार्टनर, हाउसफुल, डॉन 2 जैसी फिल्मों में काम किया.

ये भी पढ़ें-

फिल्म के सेट पर सोनू सूद ने बनाया डोसा, फराह खान ने कहा- ‘आजा घर’

महाराष्ट्र में कोरोना को देखते हुए बोर्ड एग्जाम हुए पोस्टपोंड, इन सितारों ने किया था विरोध

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,887FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles