23.4 C
New York
Sunday, May 16, 2021

Buy now

spot_img

PBKS Vs CSK: Chennai Will Like A Quick Start From Its Openers, This Could Be The Likely Playing 11


आईपीएल 2021 में आज पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आमने सामने होंगी. शाम 07:30 बजे से मुंबई  के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच में सीएसके की टीम पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों मिली हार को भुलाकर टूर्नामेंट में अपनी जीत का खाता खोलना चाहेगी. सीएसके को दिल्ली ने सात विकेट से हराया था. टीम के लिए एक अच्छी बात सुरेश रैना की फॉर्म में वापसी है, जिन्होंने पिछले मैच में 36 गेंदों पर 54 रनों की शानदार पारी खेली थी.

पिछले साल की तरह इस साल भी पहले मैच में चेन्नई की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसने जल्द ही अपने सलामी बल्लेबाजों के विकेट गंवा दिए थे. मोईन अली और अंबाती रायुडू दोनों ही पिछले मैच में अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पाए थे. वहीं कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बल्ला भी लंबे अरसे से खामोश हैं. इस मैच में वो ऊपरी क्रम में उतरकर अपनी लय हासिल कर सकते हैं. पंजाब की तरह चेन्नई के लिए भी गेंदबाजी बड़ीं समस्या है. पिछले मैच में दीपक चाहर और शार्दुल ठाकुर कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे. ड्वेन ब्रावो के अलावा कोई भी गेंदबाज पिछले मैच में अपना प्रभाव नहीं छोड़ पाया था.

रितुराज गायकवाड़ और डू प्लेसिस से होगी तेज शुरुआत की उम्मीद

टीम को आज अपने दोनों सलामी बल्लेबाजों रितुराज गायकवाड़ और डू प्लेसिस से पॉवरप्ले में तेज शुरुआत के साथ साथ लम्बी साझेदारी की भी उम्मीद होगी. दोनों ही पिछले मैच में बिना कोई खास योगदान किए आउट हो गए थे. इन दोनों के बाद तीसरे नंबर पर मोईन अली और चौथे नंबर पर सुरेश रैना बल्लेबाजी के लिए उतर सकते हैं. वहीं कप्तान धोनी और अंबाती रायुडू पर मध्यक्रम की जिम्मेदारी होगी. सैम कर्रन भी तेज बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं और चेन्नई की टीम मैच की परिस्थिति को देखते हुए इनको ऊपरी क्रम में भेज सकती हैं.

धोनी को जडेजा का करना होगा बेहतर इस्तेमाल

चेन्नई के कप्तान धोनी जिस तरह की क्रिकेट खेलते हैं उसे देखते हुए वो शायद ही पिछले मैच में खेली टीम में कोई बदलाव करे. दीपक चाहर और शार्दुल एक बार फिर तेज गेंदबाजी की कमान संभालेंगे. सैम कर्रन की स्विंग गेंदबाजी से भी सीएसके इस बार बेहतर उम्मीद लगाए बैठी होगी. धोनी ने पिछले मैच में जडेजा का उतना बेहतर इस्तेमाल नहीं किया था और वो केवल दो ओवर ही डाल पायें थे. धोनी को इस मैच में विकेट टेकिंग बॉलर के तौर पर उनका इस्तेमाल करना होगा. ड्वेन ब्रावो अंतिम ओवरों में अपनी सटीक गेंदबाजी से एक बार फिर बेहद कारगर साबित हो सकते हैं.

ये हो सकती है सीएसके की Playing 11

ऋतुराज गायकवाड़, फाफ डू प्लेसीस, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, मोईन अली, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), रविन्द्र जडेजा, सैम कर्रन, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर.

यह भी पढ़ें 

IPL 2021: पहले मैच में कप्तान सैमसन ने नहीं दी थी मॉरिस को स्ट्राइक, अब हुए ट्रोल

IPL 2021: अश्विन से गेंदबाजी नहीं करवाना दिल्ली कैपिटल्स को पड़ा भारी, पोंटिंग ने मानी गलती

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,962FansLike
2,768FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles