17.2 C
New York
Saturday, July 31, 2021

Buy now

spot_img

Taarak Mehta Ka Chota Chashmah Title Track Narrates Antics Of Characters


Taarak Mehta Ka ooltah Chashma: लोकप्रिय टेलीविजन शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का एनिमेटेड वर्जन ‘तारक मेहता का छोटा चश्मा’ ने टाइटल ट्रेक को लॉन्च किया गया है. इस कार्टून सीरियल में जेठालाल और सीरियल के बाकी किरदारों का एनिमेटेड कैरेक्टर भी दर्शाया जाएगा. ट्रैक में चश्मा के उल्टा होने से छोटा होने की यात्रा को बताया गया है. साथ ही यह गोकुलधाम सोसाइटी की मनोरंजक योजनाओं का खुलासा करता है.

यह शो को एनिमेटेड चरित्र तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पात्रों जेठालाल, दया, टप्पू और बाबूजी समेत दूसरे किरदारों पर आधारित है. इसके क्रिएटर असित कुमार मोदी हैं. यह शो सोनी वाईएवाई पर प्रसारित होगा!

इसके साथ ही आपको बता दें कि मीडिया से बातचीत करते हुए  डायरेक्टर असित कुमार मोदी ने बताया,  मेरे शो को 13 साल हो गए. साल 2008 से बच्चे बड़े ही चाव से तारक मेहता का उल्टा चश्मा देख रहे हैं. अब इस नए शो के द्वारा बड़े लोग भी अपने बचपन को याद करेंगे. कई बार तारक मेहता उल्टा चश्मा में ऐसा पार्ट होता है. जहां पर बच्चे सोचते हैं कि यह तो बड़ों के लिए है. ऐसे में मेरा सपना था कि मैं बच्चों के लिए एक ऐसा शो लेकर आऊं जो एनिमेटेड हो. जो अब पूरा हो गया है. 

ओरिजिनल शो में नहीं लेकिन तारक मेहता का छोटा चश्मा में आपको दयाबेन जरूर देखने को मिलेगी. इसपर असित मोदी का कहना है, ‘हां अपनी सीरियल में आने में काफी वक्त है लेकिन 19 अप्रैल को सुबह साढ़े ग्यारह बजे से तारक मेहता का छोटा चश्मा में जरूर दयाबेन गरबा करती हुई नजर आएंगी.’

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,880FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles