15.4 C
New York
Saturday, July 31, 2021

Buy now

spot_img

Union Minister Prakash Javadekar Found Covid-19 Positive On Friday | कोरोना की चपेट में तेजी से आ रहे राजनेता, प्रकाश जावड़ेकर आज पाए गए पॉजिटिव, कहा


कोरोना देश पर लगातार कहर बनकर टूट रहा है. क्या आम और क्या खास सभी को यह अपनी चपेट में तेजी के साथ लेता जा रहा है. शुक्रवार को केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी.

प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट करते हुए कहा- मैं आज कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. पिछले 2-3 दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं वे कृप्या अपनी जांच करवा लें.

दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव हुए कर्नाटक के सीएम

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा एक बार फिर से कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा, ”हल्का बुखार आने के बाद मैंने कोरोना जांच करवाई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.” उन्होंने आगे कहा कि मैं ठीक हूं, डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं जो हाल के दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं. वे सतर्क रहें और क्वॉरंटीन में रहें.

 

बता दें कि इससे पहले 77 वर्षीय येदियुरप्पा की पिछले साल दो अगस्त को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. तब भी उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बाद में कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी.

 

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री ने तेज बुखार और थकान के बाद बृहस्पतिवार को बेलगावी में उपचुनाव प्रचार के लिए निर्धारित अपना दौरा छोटा कर दिया था. इससे पहले आज उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री के. सुधाकर और शीर्ष अधिकारियों के साथ करीब डेढ़ घंटे तक राज्य में कोविड-19 के हालात पर आपातकालीन बैठक की अध्यक्षता की थी और मीडिया को भी संबोधित किया था.

ये भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में टूटे कोरोना के सभी रिकॉर्ड, आज आए 27 हजार से अधिक नए केस, ये जिले हैं सबसे ज्यादा प्रभावित



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,880FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles