22.5 C
New York
Wednesday, July 28, 2021

Buy now

spot_img

After Losing The Cousin From Corona Hansal Mehta Wrote This For His Wife And Daughter


देशभर में कोरोना वायरस से कई लोगों की जान रोज जा रही है. कुछ दिन पहले फेमस निर्माता-निर्देशक हसंल मेहता ने अपने एक कजिन को कोरोना वायरस की वजह से खो दिया था. वहीं अब खबर सामने आ रही है की हसंल मेहता की पत्नी और बेटी का भी कोरोना टेस्ट किया गया है.इसकी जानकारी खुद हसंल मेहता ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए सभी को दी है. और साथ में उन्होंने सभी लोगों को इस जानलेवा बीमारी से बचने के लिए भी कहा है.

हंसल मेहता ने सोशल मीडिया पर ये जानकारी

हसंल ने ट्विटर पर सभी को इसकी जानकारी देते हुए लिखा कि, कई सावधानियां बरतने के बाद भी मेरी पत्नी और बेटी में कोविड-19 के लक्षण देखे गए है.जिसके बाद उनका टेस्ट करवाया गया. लेकिन अभी तक टेस्ट का रिपोर्ट नहीं आई. इस मुश्किल घड़ी में मैं सभी से ये कहना चाहता हूं कि, प्लीज-प्लीज अपने घरों में रहें. और अपने सभी त्यौहार और प्रार्थना इस वक्त घर पर रह कर ही करें. प्लीज अपने ध्यान रखें और मास्क जरूर लगाए.

कोरोना से कजिन को खोने के बाद अब हंसल मेहता को सता रहा है पत्नी और बेटी का डर, ट्वीट कर लिखी ये बात

कोरोना के चलते हंसल के कजिन की हुई थी मौत

वहीं इससे पहले हंसल ने गुजरात की स्थिति के बारे में सभी को बताया था. उन्होंने लिखा था कि, कोविड -19 से अहमदाबाद में रहने वाले मेरे बहुत करीबी कजिन की मृत्यु हो गई है. उनकी पत्नी भी गंभीर है. गुजरात में हालात बहुत ज्यादा खराब है. खबरों में जो बताया जा रहा है हालात उससे भी ज्यादा खराब है.  इसलिए प्लीज सभी लोग अपना ध्यान रखें और घर पर ही रहें.

ये भी पढ़ें-

अमेजॉन प्राइम पर होगा ‘साइना’ का डिजिटल प्रीमियर, जानिए किस तारीख को देख सकेंगे ये फिल्म

अभिनेता राजेश खट्टर हुए कोरोना से संक्रमित, गाजियाबाद के अस्पताल में भर्ती

 

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,875FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles