24.4 C
New York
Tuesday, May 18, 2021

Buy now

spot_img

All Party Meeting Ends In Bihar On Decesion Of How To Avoid With Corona Ann | सर्वदलीय बैठक समाप्त, CM नीतीश ने कहा


पटनाः कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए व्यवस्था को कैसे और ठीक किया जा सके और क्या किया जाए इस संबंध में शनिवार को बिहार के राज्यपाल के साथ सर्वदलीय बैठक हुई. बैठक खत्म होने के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि कल (रविवार) क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक होगी. उसमें जो भी निर्णय लिए जाएंगे उसके तहत ही आगे का फैसला लिया जाएगा. 

नीतीश कुमार ने कहा कि आज की हुई मीटिंग में सभी लोगों ने अपना विचार रखा है. सबके विचारों और आगे की स्थिति को देखते हुए सभी फैसले लिए जाएंगे. उन्होंने कोरोना के बढ़ते मामले पर कहा कि संख्या में बढ़ोतरी हो रही है. उन्होंने कहा कि शिनवार को भी जो आंकड़े कोरोना पॉजिटिव के आए उसमें भी बढ़ोतरी दिखी है. 

तेजस्वी ने कहा- सरकार की व्यवस्थाओं की पोल खुल चुकी 

इधर सर्वदलीय बैठक में शामिल होने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि तमाम विपक्षी दल विगत एक वर्ष से सदन में, मीडिया के जरिए पत्रों के माध्यम से निरंतर सरकार को कोरोना प्रबंधन और महामारी से निपटने के अपने बहुमूल्य सुझाव देते आ रहे हैं लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण है कि उन पर कभी अमल नहीं हुआ. अब सरकार की व्यवस्थाओं की पोल खुल चुकी है. 

तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकार अपनी सारी विफलताएं दूसरे के माथे मढ़, पाप में सबको भागीदार बनाना चाहती है. इसलिए अब विपक्षी दलों को याद किया गया. अगर सरकार विपक्ष के सकारात्मक सुझावों और सरोकारों को नहीं सुनती है तो ऐसी बैठकों का क्या औचित्य? नेता प्रतिपक्ष ने जनहित में लगभग 12 करोड़ प्रदेशवासियों की स्वस्थता, सुरक्षा और संपन्नता के मद्देनजर बिहार सरकार के सामने 30 महत्वपूर्ण सुझाव दिए. उन्होंने मुख्यमंत्री जी से मजबूती से इन 30 सुझावों को लागू करने का आग्रह किया. 

यह भी पढ़ें- 

जेल से बाहर आएंगे लालू यादव, दुमका कोषागार मामले में मिली जमानत

बिहार: कोरोना संक्रमितों को गलत रिपोर्ट देकर भेजा घर, कचरे के डब्बे में मिला जांच के लिए लिया गया सैंपल



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,964FansLike
2,771FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles