27.7 C
New York
Friday, June 18, 2021

Buy now

spot_img

All-party Meeting To Be Held Today Amidst Corona’s Growing Influence, Bihar Government May Take A Major Decision ANN


पटना: कोरोना की दूसरी लहर ने बिहार में तेजी से लोगों को अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है. स्थिति भयावह होती जा रही है. कोरोना के बढ़ते प्रभाव के बीच राज्यपाल फागू चौहान ने आज सर्वदलीय बैठक बुलाई है. राज्यपाल की अध्यक्षता में होने वाली इस वर्चुअल बैठक में सभी पार्टियों के प्रतिनिधियों को उपस्थित रहने को कहा गया है. बैठक में कोरोना से उत्पन्न स्थिति पर चर्चा की जाएगी, सभी दलों के नेताओं के साथ विचार विमर्श किया जाएगा. इसके बाद सरकार अंतिम फैसले पर पहुंचेगी कि आखिर स्थिति से निपटने के लिए क्या किया जाए. 

सीएम नीतीश ने कही थी ये बात

बता दें कि सर्वदलीय बैठक से पहले सीएम नीतीश ने हाई लेवल मीटिंग बुलाई थी. बैठक में उन्होंने अधिकारियों से कोरोना से उत्पन्न स्थिति और उससे निपटने के लिए किए जा रहे कामों की जानकारी ली थी. बैठक के बाद सीएम नीतीश मीडिया से मुखतीब हुए थे. इस दौरान उन्होंने कहा था कि कोरोना की मौजूदा स्थिति के बारे में बैठक में चर्चा की गई और उससे संबंधित जानकारी ली गई. कल सर्वदलीय बैठक होना है. राज्यपाल ने बैठक बुलाई है. उसमें सभी दलों के नेताओं से विचार विमर्श किया जाएगा और बिहार के लिए जो उपयोगी होगा वो फैसला लिया जाएगा.

उन्होंने बताया था कि सर्वदलीय बैठक के बाद 18 अप्रैल को जिलास्तर के अधिकारियों के साथ एक बैठक होगी और आगे जो फैसला लेना है, वो लिया जाएगा. कल बैठक में जो बात निकल कर आएगी, उसे ध्यान में रखकर उसके अगले दिन बैठक करके जो जरूरी होगा, वो फैसला किया जाएगा. कोरोना रोजाना बढ़ रहा है, सभी को इस बात की जानकारी है. लॉकडाउन लगेगी या नहीं कल चर्चा होने के बाद ही इसपर कुछ कहा जाएगा. कल बैठक के बाद परसों भी बैठक होगी, जिसमें फैसला लिया जाएगा. 

आरजेडी ने सरकार से की अपील 

इधर, सर्वदलीय बैठक से पहले आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि सरकार कोरोना संक्रमित हो गई है. स्वास्थ्य व्यवस्था संक्रमण की वजह से चरमरा गई है. ऐसे में सरकार सर्वदलीय बैठक में कुछ उचित निर्णय ले, जिससे बिहार के लोगों को आराम और सुविधा मिले.

यह भी पढ़ें – 

मंदिरों-स्कूलों के बाद अब जिम समेत ये जगह 16 मई तक रहेंगे बंद, बिहार सरकार ने जारी किया आदेश

कांग्रेस ने की बिहार पंचायत चुनाव स्थगित करने की मांग, कहा- जनता की जान से ज्यादा कीमती कुछ भी नहीं

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,817FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles