14.5 C
New York
Monday, May 10, 2021

Buy now

spot_img

Bollywood Actor Anil Kapoor Stay In Garage Before Marriage


बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने अपने करियर में कई शानदार फिल्में की और आज भी कर रहे हैं. आज भले ही अनिल कपूर को किसी पहचान की जरूरत नहीं है लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब वो राज कपूर (Raj Kapoor) के गैराज में रहा करते थे. जब अनिल कपूर का परिवार मुंबई आया तब वो हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार राज कपूर के गैराज में रहते थे. हालांकि, ये सिर्फ कुछ ही वक्त के लिए था, बाद में अनिल कपूर अपने परिवार के साथ किराए के कमरे में रहने लगे थे.



अनिल कपूर के पिता सुरेंद्र कपूर एक फिल्म डायरेक्टर थे. अनिल कपूर ने अपना करियर साल 1980 में तेलूगु फिल्मों से शुरू किया था. फिल्म का नाम था ‘वामसा व्रुक्षम’. वैसे इस फिल्म से पहले अनिल उमेश मेहरा की फिल्म ‘हमारे-तुम्हारे’ में सपोर्टिंग किरदार में भी नजर आ चुके थे. संघर्ष के दिनों में ही अनिल कपूर की मुलाकात सुनीता से हो गई. उस वक्त सुनीता मशहूर मॉडल हुआ करती थीं. अपने एक दोस्त के जरिए अनिल को सुनीता का फोन नंबर मिला, जिसके बाद दोनों में बातें होने लगी.



उस वक्त अनिल कपूर के पास गाड़ी नहीं थी. इसी वजह से वो बस और टैक्सी में घूमते थे. सुनीता बड़ी मॉडल होने के बाद भी अनिल कपूर के साथ बसों में घूमती थीं. इतना ही नहीं सुनीता, अनिल का खर्चा भी उठाती थीं. धीरे-धीरे अनिल का करियर भी पटरी पर आने लगा. साल 1984 में रिलीज हुई फिल्म ‘मशाल’ से अनिल को फिल्म इंडस्ट्री में पहचान मिली. इसके बाद अनिल कपूर और सुनीता ने शादी करने का फैसला किया और दोनों एक हो गए. शादी के बाद सुनीता ने मॉडलिंग छोड़कर घर संभाला और हर तरीके से अनिल कपूर का साथ दिया.

यह भी पढ़ेंः

Shabana Azmi ने फिल्म के सेट पर बहाए थे आंसू, चुप कराने की बजाए Shashi Kapoor ने लगाई थी डांट



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,939FansLike
2,760FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles