20.2 C
New York
Friday, June 18, 2021

Buy now

spot_img

Bollywood Actress Sadhana And R K Nayyar Love Story | Sadhana के पति ने किस बात से दुखी होकर कहा


हिंदी सिनेमा की हसीन अदाकार साधना, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘लव इन शिमला’ से की थी. साधना अपनी अदाकारी के अलावा हेयर स्टाइल के लिए भी काफी मशहूर हुआ करती थीं. साधना ने अपनी पहली फिल्म के डायरेक्टर आर.के. नैय्यर से शादी कर घर बसा लिया था. साधना और नैयर में बहुत प्यार था.

साधना अपना करियर और घर दोनों बखूबी संभाल रही थीं. फिर वो वक्त आया जब आर.के. नैय्यर ने ‘जिंदगी कितनी हसीन है’ और ‘आओ प्यार करें’ जैसी फिल्में प्रोड्यूस की. ये दोनों ही फिल्में बड़े बजट में तैयार की गई थी और बदकिस्मती से दोनों ही फ्लॉप हो गई. इस वजह से साधना और आर.के. नैय्यर पर काफी कर्जा हो गया. इतनी टेंशन हो गई कि आर.के. नैय्यर को अस्थमा की परेशानी हो गई.

आर्थिक तंगी और इस बीमारी के बीच एक दिन आर.के. नैय्यर ने साधना से कहा, ‘तुमने हमेशा मेरा साथ दिया, मुझे प्यार दिया. अगर मेरी मृत्यु हो गई तो तुम्हारी लाइफ बहुत मुश्किल हो जाएगी. सारा कर्जा तुम्हारें सर आ जाएगा.’ पति की ऐसी बातें सुनकर साधना हैरान हो गई और बोलने लगीं, ‘आप ऐसा क्यों बोल रहे हैं?, क्या पता आपसे पहले मैं दुनिया से चली जाऊं.’

पत्नी की बात सुनकर आर.के. नैय्यर ने कहा, ‘अगर ऐसा हुआ तो इस घर से एक नहीं बल्कि दो लाशें उठेंगी.’ हालांकि कुछ समय बाद आर.के. नैय्यर का देहांत हो गया और साधना बिल्कुल अकेली रह गईं. पूरी जिंदगी साधना ने संघर्ष में ही गुजार दी.

यह भी पढ़ेंः

Super Dancer के सेट पर Rekha ने किया था Amitabh Bachchan को याद, कहा- अब कुछ मत कहो….

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,817FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles