9.8 C
New York
Saturday, May 8, 2021

Buy now

spot_img

IPL 2021, KL Rahul Punjab Kings Captain Is Upset After Lose Against CSK | IPL 2021: हार से बेहद निराश हैं केएल राहुल, बोले


IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में सीएसके के खिलाफ खेलते हुए पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हार नसीब हुई. इस सीजन में जीत के साथ अपने सफर का आगाज करने वाली पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों ने सीएसके के खिलाफ मैच में बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया. पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने कहा कि ऐसे खराब प्रदर्शन के बाद आपके पास बोलने के लिए कुछ नहीं बचता है.

राहुल का मानना है कि पंजाब किंग्स ने 40 से 50 रन कम बनाए. केएल राहुल ने कहा, ”’हमारे पास कहने को ज्‍यादा कुछ नहीं है, क्‍योंकि अगर कोई टीम शुरुआत में ही पांच विकेट गंवा दे तो फ‍िर बच ही क्‍या जाता है. चेन्‍नई की टीम ने खासकर चाहर ने काफी अच्‍छी गेंदबाजी की, मुझे जडेजा ने रन आउट कर दिया. इसके अलावा यह पिच इतनी बुरी नहीं थी. यहां पर 150 से 160 रन बनने चाहिए थे, लेकिन हम 100 रन के करीब ही पहुंचे.”

पंजाब किंग्स में होगा बदलाव

राहुल ने हालांकि अपने गेंदबाजों की तारीफ की. कप्तान ने कहा, ”अच्‍छी बात यह है कि जाय रिचर्डसन और रिले मेरेडिथ ने काफी अच्‍छी गेंदबाजी की. उम्‍मीद है हम आने वाले मैचों में वापसी करेंगे. हम दोबारा से योजना बनाएंगे और देखेंगे कि क्‍या बदलाव कर सकते हैं. हमें व्‍यक्तिगत तौर पर प्रदर्शन की जरूरत है, देखेंगे कि अगर हम दोबारा ऐसी स्थिति में पहुंचे तो 150 रन कैसे पार कर सकते हैं, क्‍योंकि अभी हमें अगले कुछ मैच यहीं पर खेलने हैं.”

बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स 6.2 ओवर में 26 के स्कोर पर ही अपने पांच विकेट गंवा दिए थे. शाहरुख खान ने 47 रन की बेहतरीन पारी खेलकर टीम के स्कोर को 100 के पार पहुंचाया. पंजाब किंग्स 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 106 रन ही बना पाई.

सीएसके के लिए लक्ष्य का पीछा करना बेहद ही आसान रहा. मोईन अली की 47 रन की पारी की बदौलत सीएसके ने 15.4 ओवर में चार विकेट गंवाकर 107 रन बना लिए. 

IPL 2021: धोनी को सीएसके ने दिया जीत का तोहफा, दीपक चाहर के आगे बेबस हुई पंजाब किंग्स

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,934FansLike
2,758FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles