23 C
New York
Monday, August 2, 2021

Buy now

spot_img

Karan Also Unfollowed Kartik On Social Media After Being Removed From Dostana 2


करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ को लेकर इन दिनों माहौल काफी गर्माया हुआ है. बता दें कि करण ने कार्तिक आर्यन को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. और इसके लिए धर्मा प्रोडक्शन ने सोशल मीडिया पर भी एक पोस्ट शेयर की थी. जिसमें लिखा था कि कुछ कारणों की वजह से दोस्तना 2 की री- कास्टिंग की जा रही है. वहीं अपनी नाराजगी के चलते अब  ये भी देखने को मिला है करण ने कार्तिक को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है.

करण ने किया कार्तिक को सोशल मीडिया पर अनफॉलो

रिपोर्ट की मानें तो करण के ऐसा करने के पीछे की वजह कार्तिक आर्यन का अनप्रोफेशनल व्यवहार है. बताया जा रहा है कि कार्तिक ने फिल्म के कई सीन्स को शूट कर करीब 20 दिन की शूटिंग पूरी कर ली थी. लेकिन फिर अचानक कार्तिक को फिल्म का दूसरा भाग पसंद नहीं आया. उन्होंने फिल्म में बदलाव करने की मांग की, लेकिन करण को ये बिल्कुल भी गवारा नहीं था. बस फिर क्या था करण ने कार्तिक को फिल्म से हटा दिया. इसी के साथ खबर ये भी मिल रही है की दोनों के बीच अनबन काफी बढ़ गई है. इसी की वजह से अब करण ने कार्तिक को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है, लेकिन कार्तिक ने अभी तक ऐसा नहीं किया है.

कार्तिक ने नहीं दिया कोई बयान

बॉलीवुड में अब एक्टर्स को फिल्में से निकाले जाने की बात आम होने लगी है. जहां इस मामले को लेकर अभी तक कार्तिक का कोई बयान सामने नहीं आया है वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर कार्तिक के फैन्स ने करण जौहर को खिलाफ एक मुहिम चला दी है. सभी को कहना है कि कार्तिक जैसे एक्टर के साथ ऐसा नहीं किया जाना चाहिए. और हम लोग उन्हें दूसरा सुशांत सिंह राजपूत नहीं बनने देंगे. अब करण और कार्तिक की ये अनबन कब ठीक हो पाती है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

ये भी पढ़ें-

कोरोना की चपेट में आए एक्टर Sumit Vyas, घर पर हुए क्वारंटीन

अमेजॉन प्राइम पर होगा ‘साइना’ का डिजिटल प्रीमियर, जानिए किस तारीख को देख सकेंगे ये फिल्म

 

 

 

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,882FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles