17.2 C
New York
Saturday, July 31, 2021

Buy now

spot_img

Lalu Yadav’s Family Shows Thier Happiness After Getting Bail From Jharkhand High Court Ann


पटनाः चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रामो को झारखंड हाई कोर्ट ने शनिवार को सशर्त जमानत दी है. इसके साथ ही अब उनके समर्थकों और पार्टी में खुशी की लहर है. इसको देखते हुए इधर राष्ट्रीय जनता दल के ट्विटर हैंडल से आग्रह किया गया है कि पटना स्थित आवास पर भीड़ जमा नहीं हो. तेजस्वी यादव कोरोना गाइडलाइन के चलते किसी से मिल नहीं रहे हैं. 

इधर, लालू यादव को जमानत मिलते ही ट्विटर पर उनकी बेटी ने भी ट्वीट कर लिखा ‘हिंदू मुस्लिम एकता की जीत हुई और नफरती जहरीली सोच की हार’. इसके साथ ही लालू यादव के बड़े बेटे ने लिखा कि ‘गरीबों, वंचितों, पिछड़ों का रहनुमा आ रहा है, बता दो अन्याय करने वालों को कि हमारा नेता आ रहा है.’ इसी तरह तनवीर हसन, मीसा भारती समेत कई लोगों ने ट्वीट के जरिए अपने नेता यानी लालू यादव की मिली जमानत पर खुशी इजहार कर रहे हैं. 

राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने लिखा है कि राजद परिवार के लिए आज बहुत ही खुशी की बात है कि हम सबों के सम्मानीय नेता और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू  प्रसाद यादव को झारखंड उच्च न्यायालय ने जमानत दे दी है. निश्चित रूप से इस खबर को सुनकर सभी साथी काफी उत्साहित होंगे. हम सबों को इस उत्साह के मौके पर काफी संयमित रहने की आवश्यकता है. 

मिठाई बांटना या अन्य तरीकों से खुशी का इजहार करना अभी ठीक नहीं 

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का भी मत है कि अभी देश और प्रदेश कोरोना के संकट से जूझ रहा है. स्थिति में ऐसा कुछ भी नहीं होना चाहिए जो कोरोना प्रोटोकॉल के खिलाफ हो. किसी के खिलाफ कोई नकारात्मक टिप्पणी नहीं होनी चाहिए. कोरोना संक्रमण को देखते हुए पटना के 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास पर अभी किसी को आने की आवश्यकता नहीं है. इस परिस्थिति में मिठाई बांटना या अन्य तरीकों से अपनी खुशी का इजहार करना भी ठीक नहीं है.

यह भी पढ़ें- 

लालू प्रसाद यादव को जमानत मिलने के बाद ‘सतर्क’ हुई आरजेडी, कार्यकर्ताओं से की ये अपील

जेल से बाहर आएंगे लालू यादव, दुमका कोषागार मामले में मिली जमानत

 

 



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,880FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles