17.2 C
New York
Saturday, July 31, 2021

Buy now

spot_img

Pankaj Tripathi Sent Medicines To Co Actor Vineet Kumar, Actor Thank You In This Style


आज के दौर में ऐसे लोगों की कमी नहीं जो सोशल मीडिया को कोसते न हो और वाकई सोशल मीडिया में कुछ बुराइयां हैं भी. लेकिन वो कहते हैं न किसी भी चीज में लाख बुराइयां हो लेकिन कोई न कोई अच्छाई जरूर होती है. इसी सोशल मीडिया की एक अच्छाई उस वक्त देखने को मिली जब दूर बैठे एक एक्टर ने दवा न मिलने की बात शेयर की तो मीलों दूर बैठे उनके को-स्टार रहे पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने उन्हें दवाइयां भेज दी.

एक्टर ने किया था ये ट्वीट 

एक्टर विनीत कुमार ने ट्वीट किया था कि वो बनारस में हैं. न तो कोविड टेस्ट हो पा रहा है और न ही दवा (Fabiflu) बाजार में मिल पा रही है. तो ऐसे में बीमार को क्या दूं?

ये ट्वीट बाकी लोगों की तरह पंकज त्रिपाठी ने भी पढ़ा लेकिन वो केवल इसे पढ़कर नहीं रहे बल्कि मरीज के लिए दवा भी भेज दी. विनीत ने खुद इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी. उन्होंने लिखा कि दवा मिल गई है और मदद करने के लिए धन्यवाद पंकज त्रिपाठी भाई. फिल्म में आपने मेरे किरदार को गोली मारी थी और असल जिंदगी में दवा (गोली) भिजवाई है.

गैंग्स ऑफ वासेपुर में काम कर चुके हैं दोनों

आपको बता दें कि पंकज त्रिपाठी और विनीत कुमार दोनों एक साथ गैंग्स ऑफ वासेपुर में नजर आ चुके हैं. दोनों ने इस फिल्म में साथ काम किया था. इस फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया था. ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी. इस फिल्म में विनीत कुमार ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई दानिश का किरदार निभाया था और पंकज त्रिपाठी थे सुल्तान के रोल में. सुल्तान के हाथों ही दानिश मारा जाता है. इसी सीन का जिक्र करते हुए विनीत आज उस दिन को याद कर रहे हैं और दवा भिजवाने के लिए पंकज त्रिपाठी का धन्यवाद भी दे रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः Katrina Kaif के फेरों में झूमकर नाचे Amitabh Bachchan, कन्यादान की आई घड़ी! देखें तस्वीरें



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,880FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles