11.5 C
New York
Sunday, May 9, 2021

Buy now

spot_img

Parveen Babi Once Revealed Amitabh Bachchan Tried To Kidnap Her


बॉलीवुड अभिनेत्री परवीन बाबी (Parveen Babi) अपनी पर्सनल लाइफ के चलते हमेशा सुर्खियों में रहीं. उन्होंने डैनी डेंजोम्पा, कबीर बेदी और महेश भट्ट को डेट किया लेकिन अमिताभ बच्चन के साथ भी उनका नाम काफी जुड़ा. परवीन ने अमिताभ के साथ ‘दीवार’, ‘शान’, ‘अमर अकबर एंथनी’ आदि कई फिल्मों में काम किया और इनकी जोड़ी फिल्मी पर्दे पर खूब पसंद की गई लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादीशुदा अमिताभ ने जया बच्चन की वजह से परवीन से दूरी बना ली.

जब Parveen Babi ने Amitabh Bachchan पर लगाए थे किडनैपिंग के आरोप, खूब मचा था हंगामा !

इसके बाद परवीन ने अमिताभ पर कई आरोप लगाकर सनसनी फैला दी थी और उन्हें कोर्ट तक में घसीट लिया था. एक इंटरव्यू में परवीन ने कहा था, ‘अमित सुपर इंटरनेशनल गैंगस्टर हैं. वह मुझे जान से मारना चाहते हैं. उनके गुंडों ने मुझे किडनैप किया और मुझे एक आइलैंड पर ले गए, जहां उन्होंने मेरे कान की सर्जरी करके उसमें एक चिप लगा दी.’ परवीन ने इस बात की शिकायत पुलिस में भी थी.

जब Parveen Babi ने Amitabh Bachchan पर लगाए थे किडनैपिंग के आरोप, खूब मचा था हंगामा !

जाहिर है परवीन के इन आरोपों से बॉलीवुड में हंगामा मच गया था लेकिन ये आरोप तब गलत साबित हो गए जब पता चला कि परवीन को सिजोफ्रेनिया नामक दिमागी बीमारी है. खुद अमिताभ ने इन आरोपों पर कहा था, ‘उनकी बीमारी का नेचर इस प्रकार है कि वह लोगों से डर जाती हैं और दिमाग में कई तरह की धारणाएं और कहानियां बनाकर परेशान होने लगती हैं.’

परवीन के इलाज की काफी कोशिश की गई और उन्हें विदेश तक ले जाया गया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. परवीन की शादी भी नहीं हुई और वह जिंदगीभर अकेली ही रहीं. वह अपने पास किसी को नहीं आने देना चाहती थीं. नतीजा ये हुआ कि 55 साल की उम्र में 2005 में उनकी मौत मुंबई में हो गई.

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,936FansLike
2,759FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles