17.2 C
New York
Saturday, July 31, 2021

Buy now

spot_img

Raj Kapoor Fell In Love With Nargis But They Did Not Get Married Due To This Reason


बॉलीवुड के लीजेंड्री एक्टर और फिल्ममेकर राज कपूर (Raj Kapoor) का नाम एक समय एक्ट्रेस नर्गिस के साथ लिया जाता था. खबरों की मानें तो पूरे नौ सालों तक राज कपूर और नर्गिस की जोड़ी ने बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जलवा कायम रखा था, दोनों ने साथ मिलकर लगभग 16 फिल्मों में काम किया था. कहते हैं राज कपूर और नर्गिस दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे और नर्गिस चाहती थीं कि राज कपूर उनसे शादी कर लें लेकिन राज कपूर अपनी वाइफ कृष्णा कपूर को तलाक नहीं देना चाहते थे.

Nargis के प्यार में पागल थे Raj Kapoor, इस वजह से नहीं हो पाई थी दोनों की शादी

यही वजह इन दोनों के रिश्तों में खटास पैदा कर गई और दोनों के रास्ते हमेशा-हमेशा के लिए जुदा हो गए थे. खबरों की मानें तो नर्गिस, एक्टर राज कपूर के प्यार में इस कदर दीवानी थीं कि उन्होंने उस वक्त महाराष्ट्र के तत्कालीन गृह मंत्री मोरार जी देसाईं से उनकी और राज कपूर की शादी के लिए कानूनी सलाह तक मांग ली थी.

Nargis के प्यार में पागल थे Raj Kapoor, इस वजह से नहीं हो पाई थी दोनों की शादी

कहते हैं कि राज कपूर और नर्गिस की फिल्म ‘आवारा’ का बजट एक गाने की वजह से बेतहाशा बढ़ गया था. तब नर्गिस ने राज साहब की मदद के लिए अपने गहने तक बेच दिए थे. हालांकि राज कपूर से ब्रेकअप के बाद नर्गिस ने सुनील दत्त का हाथ थाम लिया था. वहीं, कहते हैं कि नर्गिस के अपनी लाइफ से चले जाने का गम राज कपूर को ताउम्र सताता रहा था और वह अक्सर शराब के नशे में डूबकर नर्गिस को याद किया करते थे.

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,880FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles