8.3 C
New York
Monday, May 10, 2021

Buy now

spot_img

Sushmita Sen And Rohman Reunite In Live Session Amid News Of Breakup


सुष्मिता बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक है. हाल ही में उन्हें एक अवार्ड से नावाजा गया है. जिसका नाम है. चैम्पियन ऑफ चेंज. इसके लिए सुष्मिता ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन किया.जहां उन्होंने अपने फैन्स से ढेरों बातें की. वहीं सुष्मिता ने सभी के साथ अवार्ड मिलने की खुशी को जाहिर किया.

सुष्मिता को मिला ‘चैम्पियन ऑफ चेंज’ का अवार्ड

सुष्मिता ने कहा कि, मुझे मिला ये अवार्ड सामाजिक कल्याण और महिला सशक्तिकरण के लिए थे. उन्होंने कहा कि, मुझे पता है कि मेरे पिता इस वक्त में बहुत गर्व महसूस करेंगे क्योंकि उन्होंने कई सालों तक भारतीय वायु सेना के एक अधिकारी के रूप में काम किया. लेकिन सुष्मिता का ये लाइव सेशन फैन्स के लिए उस वक्त औऱ भी खास हो गया जब इसमें रोहमन सुष्मिता के साथ आए. आपको बता दें कि इस सेशन में सुष्मिता के ब्वॉयफ्रेंड ने भी हिस्सा लिया.     

लाइव सेशन में साथ दिखें सुष्मिता और रोहमन

रोहमन के सेशन में आने के बाद सुष्मिता ने उनके साथ हुई एक घटना का किस्सा बताया. उन्होंने बताया कि, जब रोहमन सुबह शेव कर रहे थे.तो अचानक उन्होंने अपने बालों का कुछ हिस्सा भी शेव कर दिया. इस दौरान रोहमन सेशन में अपने चेहरे को हाथों से छिपा रहे थे. लेकिन सुष्मिता के कहने पर उन्होंने सभी को अपना लुक दिखा दिया. दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे थे. सेशन में सुष्मिता की दोनों बेटिया रैने और अलीसा भी दिखाई दे रही है.

इस वेब सीरीज में नजर आएंगी सुष्मिता

काम की बात करें तो सुष्मिता सेन बहुत जल्द अपनी वेब सीरीज आर्या 2 में नजर आने वाली है. इसके लिए उन्होंने शूटिंग भी पूरी कर ली है.  

ये भी पढ़ें-

साउथ के स्टार Pawan Kalyan हुए कोरोना संक्रमित, घर पर इलाज जारी, देखें फोटो

Twitter Reaction: कार्तिक आर्यन को फिल्म से निकाले जाने पर भड़के फैंस का गुस्सा, बोले- वह एक और सुशांत न बनें

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,936FansLike
2,760FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles