17.2 C
New York
Saturday, July 31, 2021

Buy now

spot_img

When Shekhar Kapoor Wife Suchitra Accused Preity Zinta Of Breaking Her Home


पिछले साल फिल्ममेकर शेखर कपूर (Shekhar Kapur) अपनी सेकंड वाइफ रहीं सुचित्रा कृष्णमूर्ति (Suchitra Krishnamoorthi) के चलते खासी सुर्खियों में थे. दरअसल, तलाक लेने के 15 सालों बाद सुचित्रा ने शेखर पर प्रॉपर्टी को लेकर केस कर दिया था. बहरहाल, आज के इस आर्टिकल में हम आपको शेखर कपूर से जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सीज के बारे में बताएंगे, जिसने एक समय खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

Shekhar Kapoor की एक्स-वाइफ Suchitra ने Preity Zinta पर लगाया था घर तोड़ने का आरोप, जानिए पूरी कहानी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शेखर की वाइफ रहीं सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने एक समय एक्ट्रेस प्रीति जिंटा पर अपना घर तोड़ने का आरोप लगा दिया था. सुचित्रा ने एक ब्लॉग में यह शक जाहिर किया था कि प्रीति जिंटा और उनके हसबैंड शेखर कपूर का अफेयर चल रहा है. कहते हैं कि यह बात जब मीडिया के जरिए सामने आई तो प्रीति ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया था.

Shekhar Kapoor की एक्स-वाइफ Suchitra ने Preity Zinta पर लगाया था घर तोड़ने का आरोप, जानिए पूरी कहानी

लेकिन इसी बीच शेखर कपूर की वाइफ सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने एक और बड़ा खुलासा करते हुए सबको चौंका दिया था. सुचित्रा के अनुसार उनका ब्लॉग सामने आने के बाद प्रीति उन्हें रोज फोन करती थीं और यह बात समझाती थीं कि उनका शेखर के साथ कोई लिंकअप नहीं है.

अब यह बात सुचित्रा को कितना समझ आई यह कभी सामने नहीं आ पाया लेकिन साल 2006 आते-आते सुचित्रा कृष्णमूर्ति और शेखर कपूर का तलाक जरूर हो गया. वहीं प्रीति ने 2016 में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जीन गुडइनफ से शादी कर ली. जीन अमेरिका में बैंकर हैं.

ये भी पढ़ें: 

Nargis के प्यार में पागल थे Raj Kapoor, इस वजह से नहीं हो पाई थी दोनों की शादी

20 साल बड़े Aditya Pancholi के साथ लिव इन में रहती थीं Kangana Ranaut, मारपीट के लगाए थे आरोप!

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,880FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles