24.4 C
New York
Tuesday, May 18, 2021

Buy now

spot_img

Actress Prachi Desai Shares Her Casting Couch Experience Says Director Called Her Even After She Said No


बॉलीवुड एक्ट्रेस प्राची देसाई (Prachi Desai) ने साल 2006 में टीवी सीरियल ‘कसम से’ (Kasam se) के द्वारा अपने करियर की शुरुआत की थी और साल 2008 में फिल्म ‘रॉक ऑन’ (Rock On) से बॉलीवुड में आई थीं. हाल ही में प्राची ने बॉलीवुड में कास्टिंग काउच पर बात करते हुए बताया कि वो खुद भी इसका सामना कर चुकी हैं. प्राची ने कहा कि इनकार करने के बाद भी निर्देशक ने उन्हें कॉम्प्रोमाइज करने के लिए फोन किया था.



इस बात का खुलासा हाल ही में प्राची देसाई ने अपने एक इंटरव्यू में किया. उन्होंने कहा, ‘मुझे एक बहुत बड़ी फिल्म का ऑफर आया, जिसके लिए मुझे निर्देशक ने कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा. जब मैंने इनकार कर दिया तो डायरेक्टर ने मुझे फोन करके दोबारा इस बारे में बात की.’ मैंने उन्हें कहा, ‘मुझे आपकी फिल्म नहीं करनी.’



वहीं बात करें प्राची देसाई के वर्कफ्रंट की तो वो हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘साइलेंस: कैन यू हियर इट’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में प्राची एक पुलिस अफसर के किरदार में थीं. इससे पहले प्राची देसाई ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबाई’, ‘बोल बच्चन’, ‘अजहर’, ‘लाइफ पार्टनर’ और ‘पुलिसगिरी’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

यह भी पढ़ेंः कई बार टूटा Madhubala का दिल, शादीशुदा शख्स को भी दिया था शादी का प्रस्ताव, ये मिला था जवाब



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,964FansLike
2,771FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles