22 C
New York
Sunday, May 16, 2021

Buy now

spot_img

Arshi Khan Was Worried About The Farmers Seeing The Rising Cases Of Covid-19 | कोविड-19 के बढ़ते मामलों के देख Arshi Khan को हुई किसानो की चिंता, कहा


देश में लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. वहीं बात करें बॉलीवुड की तो वहां भी हालात अब बिगड़ने लगे है. पिछले कई दिनों में कोरोना ने कई बड़े सितारों को अपनी चपेट में ले लिया है. वहीं बिग बॉस की कंटेस्टेंट अर्शी खान ने इन हालातों में किसानों को लेकर अपनी चिंता जाहिर की है. अर्शी ने बाताया कि, मैं लुधियाना जा रही हूं. और मैंने सुने है कि, हमारे देश के किसान अभी भी अपनी मांगों को लेकर धरने मपर बैठे हैं. बता दें नए बने कृषि कानूनों को लेकर कई राज्यों के किसानों राजधानी दिल्ली के बॉर्डर पर धरना दिए बैठे हैं. उनका कहना है कि सरकार उनकी मांगे मान ले और इन काले कानूनों को वापस ले लें.

अर्शी खान को हुई किसानों की चिंता

अर्शी ने कहा कि, कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए मुझे किसानों की बहुत चिंता हो रही है. अर्शी ने इस दौरान सरकार से अनुरोध करते हुए कहा कि, वो जल्द से जल्द हमारे किसानों की सभी मांग को पूरा कर दें और इन हालातों में उनकी मदद करें ताकि वो सभी लोग सुरक्षित अपने घर लौट सकें.

रमजान में किसानों के लिए दुआ कर रही हूं

वह आगे कहती हैं कि, हमारे किसानों के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है. वो मेरे परिवार की तरह हैं और मैं हमेशा उनके साथ खड़ी रहूंगी, उन्हें मेरी जरूरत है. मैं रमजान के इस पवित्र महीने में उनके लिए प्रार्थना कर रही हूं. मैं ईश्वर से शांति और समृद्धि वापस लाने की कामना करती हूं.

ये भी पढ़ें-

नुसरत भरुचा के घरवालों को नहीं है उनकी इस बात पर भरोसा, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

फैमिली के कोरोना पॉजिटीव होने के बाद नील ने लिखा इमोशनल नोट, कहा- बहुत मुश्किल वक्त हैं, प्लीज इसे हल्के में ना लें

 

 

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,962FansLike
2,768FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles