24.4 C
New York
Tuesday, May 18, 2021

Buy now

spot_img

Bhabiji Ghar Par Hain Latest Episodes Vibhuti Narayan Mishra Accused Of Stealing A Necklace Of Rs 5 Lakhs


भाबीजी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain) सीरियल में विभूति नारायण मिश्रा (Vibhuti Narayan Mishra) कुछ काम धाम तो करते नहीं है लेकिन उनके सीधे चक्करों में फंसना उन्हें बखूबी आता है. अब एक बार फिर विभूति नारायण मिश्रा मुश्किल में आ गए हैं क्योंकि उन्हीं पर पड़ गया है उन्हीं का दांव भारी. वो मनमोहन तिवारी (Manmohan Tiwari) के घर गए थे उन्हें झूठा साबित करने लेकिन अब वो खुद ही मुसीबत में पड़ गए हैं. चलिए बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला. 

विभूति पर लगा हार चुराने का आरोप

दरअसल, हुआ ये कि मनमोहन तिवारी हर बार की तरह डींगे हांक रहे थे कि वो थोड़ी सी आहट होने पर ही जाग जाते हैं. कोई चोर उनके घर फटक नहीं सकता. ये बात जब विभूति नारायण मिश्रा ने सुनी तो उन्हें मिल गया मौका तिवारी जी को गलत साबित करने का. फिर क्या था… वो पहुंच गए रात को तिवारी के बेडरूम में. लेकिन मुसीबत तब खड़ी हो गई जब वाकई अंगूरी भाभी का 5 लाख का हार चोरी हो गया और अब इसका इल्जाम आ गया है विभूति पर. 



विभूति को पुलिस ने किया अरेस्ट

मनमोहन तिवारी और अंगूरी भाभी का पूरा शक भी विभूति नारायण मिश्रा पर ही है. लिहाजा उन्होंने कर दी है पुलिस कम्प्लेंट और अब पुलिस ने विभूति को गिरफ्तार भी कर लिया है. तो क्या वाकई विभूति नारायण मिश्रा चोर हैं? अगर नहीं तो फिर कौन है जिसने चोरी की है? खैर, ये तो आने वाले हफ्ते में पता चल जाएगा लेकिन तब तक विभूति का क्या होगा ये देखना दिलचस्प होगा क्योंकि चोरी का इल्जाम लगने के बाद विभूति का वाकई छिन गया है सुख-चैन और कोई उनकी बातों पर यकीन भी नहीं कर रहा है.

ये भी पढ़ेंः नुसरत भरुचा के घरवालों को नहीं है उनकी इस बात पर भरोसा, एक्ट्रेस ने किया खुलासा



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,964FansLike
2,771FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles