14.5 C
New York
Monday, May 10, 2021

Buy now

spot_img

Bollywood Actor Ishaan Khatter Shares Funny Video Of Mom Neliima Azeem Throwing A Tantrum Over Chocolates


बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) ने कोविड-19 (Covid-19) लॉकडाउन के दौरान अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो साझा किया है. इस वीडियो की शुरुआत आउटडोर के शॉट्स से और उनकी मां नीलिमा अजीम की स्माइल से होती है. हालांकि, वास्तविकता इससे बिलकुल अलग है. इस वीडियो में नीलिमा अपने बेटे ईशान को चॉकलेट के लिए नखरे दिखाती हुई नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं नीलिमा ने तो ईशान को ये भी कह दिया कि उनकी चॉकलेट लेने वाले आखिर वो होते कौन हैं?



इस वीडियो में नीलिमा अजीम ईशान से कह रही हैं, ‘आपने मेरी चॉकलेट बाहर क्यों रखी? आप ऐसा करने वाले होते कौन हैं? मुझे अपनी चॉकलेट चाहिए. मेरी कोई जिंदगी नहीं है. तुम सिर्फ मेरे छोटे बच्चे हो. बेवकूफ! अपने योगा से पहले, मैं अपनी चॉकलेट लेना चाहती हूं.’ 

ईशान ने कैमरे को अपने पास घुमाया और कहा, ‘आप एक दिन में चॉकलेट की पूरी बार खा रही हो और इस बात का पता मुझे एक सप्ताह के बाद चला, अब आप मुझ पर चिल्ला रहे हो.’ वहीं जब ईशान ने मां को चॉकलेट देने से इनकार कर दिया तो उन्होंने कहा, ‘ठीक है, मैं अब योग नहीं करूंगी.’ इतना ही नहीं, ईशान ने अपने बड़े भाई शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का जिक्र करते हुए ‘साशा’ को बताने की धमकी भी दी.



आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर ईशान और उनकी मां नीलिमा अजीम का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. फैंस के साथ-साथ नीलिमा की बहू यानी शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी इस वीडियो पर खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाईं. मीरा ने टिप्पणी करते हुए लिखा, ‘हाहाहा तुम कौन हो!’ मीरा के अलावा फिल्म इंडस्ट्री के कई और सेलेब्स ने ईशान के वीडियो को लाइक किया है.

यह भी पढ़ेंः बेहतरीन कलाकारों को बनाने वाला रंजीत स्टूडियो एक ही रात में हो गया बर्बाद, 750 लोगों को देता था काम



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,939FansLike
2,760FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles