16.4 C
New York
Sunday, May 9, 2021

Buy now

spot_img

Congress Rahul Gandhi Suspends All His Rallies In Bengal In View Of Prevailing COVID19 Situation


नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोरोना की भयावह स्थिति को देखते हुए पश्चिम बंगाल में अपनी सभी रैलियां रद्द कर दी हैं. साथ ही बाकी नेताओं को भी बड़ी सार्वजनिक रैलियों के परिणामों पर विचार करने की सलाह दी है.

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, “कोविड की स्थिति को देखते हुए मैं पश्चिम बंगाल में अपनी सभी सार्वजनिक रैलियों को रद्द कर रहा हूं. मैं सभी राजनीतिक नेताओं को सलाह दूंगा कि मौजूदा परिस्थितियों में बड़ी सार्वजनिक रैलियों के आयोजन के परिणामों पर गहराई से विचार करें.” इससे कुछ देर पहले राहुल गांधी ने चुनावी राज्य बंगाल में होने वाली सार्वजनिक रैलियों पर ट्वीट कर कहा था, ‘बीमारों और मृतकों की भी इतनी भीड़ पहली बार देखी है.’

“शमशान और कब्रिस्तान दोनों मोदी द्वारा मचाई गई तबाही”
एक दिन पहले राहुल गांधी ने लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया था. उन्होंने आरोप लगाया कि यह मोदी द्वारा मचाई गई तबाही है. अपने ट्वीट में लिखा, “शमशान और कब्रिस्तान जो कहा सो किया (अंतिम संस्कार और अंत्येष्टि दोनों, जो वादा किया गया था, उसे पूरा किया).”

कुछ अस्पतालों में बेड और वेंटिलेटर की कमी की रिपोर्ट के बाद से राहुल गांधी ने गुरुवार से सरकार पर हमला तेज कर दिया है. कांग्रेस नेता ने एक ट्वीट में कहा, “अस्पताल में कोई परीक्षण नहीं हो रहा है, कोई बिस्तर नहीं है, कोई वेंटिलेटर नहीं है, कोई ऑक्सीजन नहीं है, कोई टीका नहीं है, बस उत्सव का ढोंग है पीएम केयर्स?”

ये भी पढ़ें-
पी चिदंबरम का पीएम मोदी पर तंज, कहा- बंगाल का युद्ध छोड़कर समय निकालने के लिए धन्यवाद

JEE Exam 2021 Postponed: अप्रैल में होने वाली JEE की परीक्षा टली, नई तारीख का होगा एलान



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,936FansLike
2,759FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles