14.5 C
New York
Monday, May 10, 2021

Buy now

spot_img

Disha Parmar Becomes Rahul Vaidya Bride, Watch Their Beautiful Wedding Song Madhanya Here


आखिरकार दिशा परमार (Disha Parmar) अपने ब्वॉयफ्रेंड राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की दुल्हनियां बन गई हैं. दोनों ने सात फेरे ले लिए हैं और जा पहुंचीं हैं दिशा अपने हमसफर के द्वार. आप सोच रहे होंगे कि भला ये हम सब क्या कह रहे हैं. ऐसी तो कोई खबर नहीं है कि दोनों की शादी हुई हो. तो जरा ठहरिए जनाब… आप अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाएं तो उससे पहले ही हम आपको बता दें कि ये सब हो रहा है राहुल और दिशा के नए वीडियो सॉन्ग मधानेया (Madhanya Song) में. जो आज रिलीज हो गया है.

रिलीज होते ही यूट्यूब पर छाया गना

काफी समय से राहुल वैद्य और दिशा परमान के इस गाने की चर्चा हो रही थी. लिहाजा आज ये रिलीज भी हो गया है. इसका टाइटल है- Madhanya. जिसे राहुल वैद्य और असीस कौर ने गाया है और इसे राहुल और उनकी रीयल लाइफ गर्लफ्रेंड दिशा परमार पर फिल्माया गया है. ये एक वेडिंग सॉन्ग है जिसमें दिशा दुल्हन तो राहुल उनके दूल्हे बने हुए नजर आ रहे है. साथ में ये कपल बेहद खूबसूरत लग रहा है. दिशा जहां पिंक कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं तो वहीं राहुल वैद्य क्रीम और पिंक शेरवानी में.

गाने से पहले उड़ी थी दोनों की शादी की खबरें

इस गाने की शूटिंग की कुछ तस्वीरें कुछ समय पहले काफी वायरल हुई थी. तब इस तरह की खबरें भी आई थीं कि दिशा और राहुल वैद्य ने शादी कर ली है. लेकिन फिर ये साफ हो गया कि दोनों एक गाने में साथ नजर आने वाले हैं. बिग बॉस 14 में राहुल वैद्य ने शो के दौरान ही दिशा को घर के अंदर से प्रपोज किया था और दिशा भी इस प्रपोजल से फूली नहीं समाई थी. आखिरकार वैलेंटाइन के मौके पर दिशा घर में पहुंची थीं और राहुल का प्रपोजल स्वीकार किया था. तभी से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वैसे आपको बता दें कि जल्द ही असल जिंदगी में भी ये शादी करने वाले हैं.

ये भी पढ़ेंः कमाई के मामले में सबसे आगे हैं ये टीवी स्टार्स, Kapil Sharma की एक दिन की फीस सुनकर आ जाएंगे चक्कर!

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,939FansLike
2,760FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles