9.8 C
New York
Saturday, May 8, 2021

Buy now

spot_img

Important Decisions Can Come Today After An All Party Meeting In Bihar Ann


पटनाः लगातार कोरोना संक्रमण का मामला बिहार में बढ़ रहा है. शनिवार को भी रिकॉर्ड तोड़ 7870 मरीज मिले. इन सबसे कैसे निपटा जाए इसको लेकर शनिवार को ही राज्यपाल के साथ वर्चुअल तरीके से सर्दलीय बैठक हुई थी. इसमें सबसे सुझाव लिए गए. सबने अपने विचारों को रखा. हालांकि कोई अंतिम निर्णय नहीं लिया जा  सका था. कोरोना के प्रसार को कैसे कम किया जाए इस संबंध में आज महत्वपूर्ण कुछ फैसले आ सकते हैं. 

शनिवार को हुई सर्वदलीय बैठक के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि जो भी सुझाव आए हैं उनपर अभी विचार किया जाएगा. इसके बाद रविवार को फिर से बैठक होगी उसके बाद ही अंतिम जो फैसला होगा उसकी जानकारी दी जाएगी. मुख्यमंत्री ने कहा कि ऑक्सीजन की उपलब्धता को लेकर भी सरकार सजग है. कहा कि किसी भी आयोजन में कम से कम लोग शामिल हों. लोग मास्क प्रयोग जरूर करें. आपस में दूरी बनाकर रहें.

सर्वदलीय बैठक में तेजस्वी यादव ने दिए हैं 30 सुझाव

शनिवार को हुई बैठक में तेजस्वी ने सरकार पर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि तमाम विपक्षी दल विगत एक वर्ष से सदन में, मीडिया के जरिए पत्रों के माध्यम से निरंतर सरकार को कोरोना प्रबंधन और महामारी से निपटने के अपने बहुमूल्य सुझाव देते आ रहे हैं लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण है कि उन पर कभी अमल नहीं हुआ. अब सरकार की व्यवस्थाओं की पोल खुल चुकी है. तेजस्वी यादव ने सरकार को 30 सुझाव दिए थे कि कैसे कोरोना के प्रसार को कम करने के लिए काम किया जा सकता है. 

यह भी पढ़ें- 

NMCH में बिगड़ी व्यवस्था! सुप्रिटेंडेंट ने कहा- मुझे पद से हटा दें, नहीं तो कुछ हुआ तो मेरे माथे फटेगा ‘बम’

सुशील मोदी ने लालू यादव की जमानत पर कसा तंज तो भड़की RJD, ट्वीट कर कही ये बात

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,934FansLike
2,758FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles