26.5 C
New York
Saturday, June 19, 2021

Buy now

spot_img

IPL 2021, SRH In Question After Not Including T Natarajan Into The Playing 11 Against Mumbai Indians


IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में शनिवार को खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को मुंबई इंडियंस के हाथों 13 रन से हार का सामना करना पड़ा. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम  ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ चार बदलाव किए थे. लेकिन सबसे ज्यादा सवाल पिछले सीजन में कमाल की गेंदबाजी करने वाले टी नटराजन को प्लेइंग 11 से बाहर रखने खड़े हो रहे थे.

लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद के क्रिकेट निदेशक टॉम मूडी ने टी नटराजन को प्लेइंग 11 में नहीं रखने पर चुप्पी तोड़ी है. मूडी ने साफ किया है कि नटराजन को टीम से बाहर नहीं किया गया बल्कि उन्हें आराम दिया गया. नटराजन के अलावा उसने जेसन होल्डर, रिद्धिमान साहा और शाहबाज नदीम को भी मुकाबले से बाहर रखा.

लंबे सीजन को देखते हुए हैदराबाद ने नटराजन को आराम देने का फैसला किया. मूडी ने कहा, “नटराजन को बाहर नहीं किया गया बल्कि उन्हें आराम दिया गया है. हमें पता है कि उन्होंने पिछले छह महीनों में काफी क्रिकेट खेला है. हमें उनका ख्याल रखना है क्योंकि आईपीएल का सीजन लंबा चलना है. अगर वह 100 फीसदी फिट रहे तो जरूर खेलेंगे.”

खलील अहमद को मिली थी जगह

नटराजन की जगह इस मुकाबले के लिए खलील अहमद को टीम में शामिल किया गया है. उनके अलावा ऑफ स्पिनर मुजीब उर रहमान, लेफ्ट आर्म स्पिनर अभिषेक शर्मा और बल्लेबाज विराट सिंह को शामिल किया गया है.

बता दें कि पिछले साल अपनी यार्कर गेंदबाजी के जरिए टी नटराजन ने सनराइजर्स हैदराबाद को कई अहम मौकों पर जीत दिलाई. इतना ही नहीं टी नटराजन आईपीएल में अच्छी परफॉर्मेंस के जरिए इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में डेब्यू करने में कामयाब रहे. इस सीजन के पहले दो मैचों में हालांकि नटराजन कोई कमाल नहीं कर पाए थे.

IPL 2021: मुंबई इंडियंस की शानदार गेंदबाजी के आगे पस्त हुई सनराइजर्स हैदराबाद की बल्लेबाजी

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,817FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles