18.7 C
New York
Monday, June 14, 2021

Buy now

spot_img

IPL 2021, SRH Speaks About Kane Williamson Injury And Revels When He Will Return To The Side


IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत काफी खराब रही है. सनराइजर्स हैदराबाद को अब तक खेले गए तीनों मैचों में हार मिली है. ऐसे में केन विलियमसन के खेलने को लेकर सवालिया निशान बना हुआ है. लेकिन अब हैदराबाद की टीम से ऐसे संकेत मिले हैं कि केन विलियमसन जल्द ही प्लेइंग 11 का हिस्सा बन सकते हैं.

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने केन विलियमसन की वापसी के बारे में बात की. वार्नर ने उम्मीद जताई है कि अनुभवी केन विलियमसन चोट से उबर कर जल्दी टीम से जुड़ेंगे. वार्नर ने कहा, ”मैंने फिजियो से बात की है और विलियमसम चोट से अच्छे से उबर रहे है. जब वह तैयार होंगे तो उन्हें मौका मिलेगा.”

इससे पहले केन विलियमसन भी अपने चोट के बारे में बात कर चुके हैं. मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले केन विलियमसन ने कहा कि वह एक हफ्ते के भीतर ठीक हो जाएंगे. केन विलियमसन अब तक इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में एक भी मैच नहीं खेल पाए हैं.

मिडिल ऑर्डर हो रहा है नाकाम

सनराइजर्स हैदराबाद को मिली तीन हार की सबसे बड़ी वजह उसके मिडिल ऑर्डर का नाकाम होना है. केकेआर, आरसीबी और मुंबई इंडियंस तीनों टीमों के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की टीम लक्ष्य के बेहद करीब पहुंचकर मैच गंवा चुकी है. तीनों ही मुकाबलों में सनराइजर्स हैदराबाद को अपने अनुभवी बल्लेबाज केन विलियमसन की कमी खली है.

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए तीनों मैच गंवाने की वजह से प्लेऑफ की राह बेहद मुश्किल हो सकती है. टूर्नामेंट में सनराइजर्स हैदराबाद अकेली ऐसी टीम है जो कि अब तक एक भी मैच नहीं जीत पाई है.

IPL 2021: बल्लेबाजों से बेहद खफा हैं डेविड वार्नर, बताया क्यों नहीं मिल रही जीत

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,815FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles