22.5 C
New York
Wednesday, July 28, 2021

Buy now

spot_img

Neil Nitin Mukesh Wrote An Emotional Note Said There Are Very Difficult Times, Please Do Not Take It Lightly | फैमिली के कोरोना पॉजिटीव होने के बाद नील ने लिखा इमोशनल नोट, कहा


मुंबई में कोरोना की वजह से हालात लगातार बिगड़ते जा रहे हैं. बॉलीवुड सितारे भी लगातार करोना का शिकार हो रहे हैं. वहीं नील नीतिन मुकेश की पूरी फैमिली हाल ही में कोरोना पॉजिटीव पाई गई है. जिसमें उनकी दो साल का बेटी भी शामिल है. इस मुश्किल घड़ी को देखते हुए नील ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में एक बहुत ही इमोशनल मैसेज लिखा है. उन्होंने सभी को इस बीमारी से सुरक्षित रहने की सलाह भी दी है.  

नील ने लिखा सोशल मीडिया पर इमोशनल नोट

नील ने शनिवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि, सभी जरूरी सावधानियों के बावजूद और घर में रहने के बाद भी मुझे और मेरे परिवार के सदस्यों की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हम सभी ने जरूरी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं और अपने डॉक्टर्स की बताई गई सभी दवाईयां ले रहे हैं.मैं आप सभी को आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया कहना चाहता हूं. प्लीज सभी लोग अपना खयाल रखें और सुरक्षित रहें.

इन सितारों को भी हो चुका है कोरोना

बताते चलें कि, नील से पहले शनिवार के दिन ही सोनू सूद, मनीष मल्होत्रा और सुमित व्यास ने भी अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सोशल मीडिया के जरिए सभी को दी थी. वहीं इससे पहले अक्षय कुमार, गोविंदा, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ,  आमिर खान, कटरीना कैफ, भूमि पेडनेकर, कार्तिक आर्यन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, परेश रावल, सतीश कौशिक, आशुतोष राणा जैसे कई बड़े बॉलिवुड सेलिब्रिटीज इस घातक बीमारी का शिकार हो चुके हैं. जिसमें कई सितारो की रिपोर्ट हाल ही में नेगेटिव भी आ गई है.

ये भी पढ़ें-

अफेयर की खबरों के बीच साथ में कोरोना पॉजिटिव और नेगेटिव हुए Vicky और Katrina, पोस्ट भी है एक जैसा

जब किसी दूसरी एक्ट्रेस की बिकिनी फोटो पर लोग सिमी ग्रेवाल को करने लगे ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया ये करारा जवाब

 

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,875FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles