14.5 C
New York
Monday, May 10, 2021

Buy now

spot_img

Swara Bhasker Anger On Her Parents For Flirting In Family Whatsapp Group


एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने हाल में खुलासा किया कि उनके पैरेंट्स ने उने फैमिली व्हास्टएप ग्रुप में ‘फ्लर्ट’ करते हुए दिखाई दिए थे.  उन्होंने एक व्हाट्सएप ग्रुप चैट का  स्क्रीनशॉट शेयर किया हैं. इसमें उनके मम्मी और पापा के वॉइस मैसेज को देखा जा सकता है. पहल उनके पापा ने फिर उनकी मां ने वॉइस मैसेज भेजा.

दोनों के फ्लर्ट भरे वॉइस मैसेज सुनने के बाद इस व्हाट्सएप चैट में स्वरा का रिएक्शन भी देखा जा सकता है. स्वरा ने अपने पिता के वॉइस मैसेज के रिप्लाई मे लिखा,”गायज प्लीज एक-दूसरे के चैट बॉक्स में फ्लर्ट करें. इसके साथ उन्होंने गुस्से वाला और हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी अपने मैसेज में शामिल किया है.”इस चैट को उन्होंने ट्विटर पर शेयर किया है. 

पैरेंट्स के साथ चैट मस्तीभरा

स्वरा भास्कर ने इसे शेयर करते हुए लिखा,”वक्त अंधेरे से भरा है लेकिन पैरेंट्स के साथ व्हाट्सएप ग्रुप चैट पर हमेशा मस्ती से भरा होता है.” इसके साथ ही उन्होंने गुस्से वाला और आंखों में प्यारा वाला इमोजी भी अपने कैप्शन में शामिल किया है. स्वरा के इस ट्वीट पर एक एक यूजर ने लिखा,”लोल सच में मस्तीभरा पल! आप उन्हें प्राइवेट में बात करने के लिए लेकिन खुद ही इसे पब्लिकली पोस्ट कर दिया.”

यहां देखिए स्वरा भास्कर का ट्वीट-

फैंस ने पूछा ग्रुप चैट का नाम

एक अन्य यूजर ने हंसने वाले कई इमोजी का इस्तेमाल करते हुए लिखा,”अमेजिंग.” जबकि कई यूजर उनके फैमिली ग्रुप चैट का नाम ‘टू इन वन’ के बारे में जानना चाहते हैं.   

इन फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं स्वरा

स्वरा ने ‘रांझणा’, ‘तनु वेड्स मनु’, ‘निल बटे सन्नाटा’ और ‘वीरे दी वेडिंग’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है. हाल ही में, वह ओटीटी प्लेटफॉर्म के कई प्रोजेक्टमें व्यस्त रही हैं. पिछले साल, वह अमेजन प्राइम वीडियो सीरीज ‘रसभरी’, इरोज़ नाउ सीरीज ‘फ्लेश’ और नेटफ्लिक्स सीरीज ‘भाग बीनी भाग’ में देखी गई थी. अभी हाल ही में, उन्होंने एमएक्स प्लेयर सीरीज ‘आपके कमरे में कोई रहता है’ में भी दिखाई दी थीं. 

ये भी पढ़ें-

पति सैफ के लिए रोस्टेड चिकन बनाएंगी करीना कपूर खान, शाहरुख खान और मलाइका के लिए बनाएंगी ये डिश

Video: जब डांस के दौरान फट गई Ranveer की पेंट, तो Deepika ने भरे इवेंट में ऐसे बचाई पति की इज्जत



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,939FansLike
2,760FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles