26.5 C
New York
Saturday, June 19, 2021

Buy now

spot_img

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episode Society Members Are Going To Get Good News Soon, Fans Asked Is Dayaben Going To Return?


तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के गोकुलधाम वासियों को जल्द ही कोई गुड न्यूज मिलने जा रही है. जिसे जानने के लिए सोसायटी के सभी सदस्य काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं. लेकिन वो खुशखबरी आखिर है क्या इसे लेकर सस्पेंस अभी बरकरार रखा गया है. शो का नया प्रोमो जारी हुआ है जिसमें शो के प्रोड्यूसर्स असित मोदी गोकुलधाम के पुरुष सदस्यों यानी पोपटलाल, भिड़े, जेठालाल, सोढ़ी, मेहता साहब और डॉ. हाथी से फोन पर बात कर रहे हैं और कह रहे हैं कि जल्द ही उन्हें कोई खुशखबरी वो देने वाले हैं. लेकिन वो खुशखबरी है क्या ये कोई नहीं जानता. 



इस प्रोमो के सामने आने के बाद केवल गोकुलधाम वासियों में ही नहीं बल्कि इस शो के फैंस में भी काफी खुशी की लहर है और साथ ही वो काफी उत्साहित भी हैं. क्योंकि लोगों ने अटकलें लगानी शुरू कर दी है दयाबेन की वापसी को लेकर. लोगों ने सोशल मीडिया पर पूछ भी डाला है कि क्या दयाबेन वापसी कर रही हैं. हालांकि मेकर्स ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया है और सस्पेंस को बरकरार रखा है. 

कहीं ओर हो सकता है शो का शूट

फिलहाल महाराष्ट्र में कर्फ्यू है और शूटिंग बंद है. लिहाजा कई शोज की शूटिंग लोकेशन महाराष्ट्र से कहीं ओर शिफ्ट कर दी गई है. ऐसे में फैंस ये भी अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग लोकेशन भी बदलने वाली है. यही इस बार का सरप्राइज हो सकता है. खैर, जो भी हो शो को लेकर सोशल मीडिया पर एक बार फिर किसी खास बात को लेकर फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है.

वो ये कि एक बार फिर पोपटलाल कुंवारे रह गए हैं. रिश्ता तय होने ही वाला था कि हर बार की तरह फिर से गड़बड़ हो गई और पोपटलाल की उम्मीदों पर फिर से पानी फिर गया है. फैंस भी इससे काफी दुखी हुए हैं क्योंकि अब वो शो में बदलाव की मांग कर रहे हैं और चाहते हैं कि जल्द से जल्द पोपटलाल की शादी हो जाए.

ये भी पढ़ेंः आखिर क्यों जुदा हुए Sussanne Khan और Hrithik Roshan? आज तक पता नहीं चल सकी असल वजह



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,817FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles