23 C
New York
Monday, August 2, 2021

Buy now

spot_img

TV Serial Bhabhiji Ghar Par Hai Star Cast Real Life Partners


टीवी का पॉपुलर शो ‘भाबीजी घर पर हैं!’ (Bhabiji Ghar Par Hain!) कई सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. इस शो से जुड़े सभी किरदार बेहद लोकप्रिय हैं. फिर चाहें वो ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार हो या ‘तिवारी जी’ का. ये कलाकार फैंस को गुदगुदाने में कोई कसर नहीं छोड़ते. इसीलिए आज की इस स्टोरी में हम इन्हीं कलाकारों के रियल लाइफ पार्टनर्स के बारे आपको बताने जा रहे हैं.  



रोहिताश गौड़ जो ‘भाबीजी घर पर हैं!’ में ‘मनमोहन तिवारी’ का किरदार निभाते हैं, उनकी पत्नी रेखा गौड़ एक रिसर्चर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेखा कैंसर पर रिसर्च करती हैं. रोहिताश और रेखा की दो बेटियां हैं. उनकी बेटियों के नाम गीती और संजिती गौड़ हैं.



इस सीरियल में ‘विभूति नारायण मिश्रा’ का किरदार निभाने वाले एक्टर आसिफ शेख (Aasif sheikh) की पत्नी जेबा शेख घर संभालती हैं और साथ ही एक टैलेंट कंपनी की मैनेजर भी हैं. दोनों के दो बच्चे हैं.



‘अंगूरी भाभी’ का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे के पति पीयूष पूरे एक बिजनेसमैन हैं. दोनों की एक बेटी है जिसका नाम आशी है. शुभांगी ने बेटी के जन्म के बाद करियर बनाया. उन्हें पहली बार साल 2006 में एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी के’ में देखा गया था.

यह भी पढ़ेंः Bhabiji Ghar Par Hain: विभूति पर उल्टा पड़ गया उन्हीं का दांव, लगा 5 लाख का हार चुराने का आरोप

 



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,882FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles