16.4 C
New York
Sunday, May 9, 2021

Buy now

spot_img

When Actress Juhi Chawla Was Disappointed With Patla Sa Brown Colour Ka Shah Rukh Khan After Being Told He Looked Like Aamir


बॉलीवुड में शाहरुख खान (Shahrukh Kha) और जूही चावला (Juhi Chawla) की जोड़ी ने ‘डर’, ‘यस बॉस’, ‘फिर भी दिल है हिंदुस्तानी’, ‘वन टू का फोर’, ‘राम जाने’ जैसी कई फिल्मों में काम किया. हालांकि, दोनों की पहली मुलाकात का किस्सा काफी दिलचस्प है, जिसके बारे में खुद जूही चावला ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था.



जब जूही चावला ने पहली बार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को देखा था तो उनके होश उड़ गए थे. इसकी वजह आमिर खान (Aamir Khan) थे. ये बात उन दिनों की है जब जूही आमिर के साथ फिल्म ‘क़यामत से क़यामत तक’ में काम करके मशहूर हो चुकी थीं और शाहरुख खान बॉलीवुड में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रहे थे. जब जूही चावला को प्रोड्यूसर विवेक वासवानी ने फिल्म ‘राजू बन गया जैंटलमैन’ के लिए साइन किया तो उन्होंने हीरो के बारे में पूछा. ये शाहरुख खान की पहली फिल्म थी.



विवेक ने जूही चावला से कहा कि नया हीरो है, टीवी का स्टार है और बिल्कुल आमिर खान की तरह दिखता है. जब जूही फिल्म के सेट पर पहुंचीं तो शाहरुख खान को देखते ही नाराज हो गई और फिल्म के मेकर्स से कहने लगीं, ‘ये कहां से तुम्हें आमिर खान की तरह लगता है? ये तो मेरे साथ धोखा हो गया.’ जूही ने अपने इंटरव्यू में कहा, ‘उस समय शाहरुख खान, बहुत दुबले-पतले थे, उनका रंग सांवला था और बाल लंबे थे जो माथे तक आ रहे थे.’ हालांकि बाद में जूही शूटिंग के लिए राजी हो गई क्योंकि उन्होंने फिल्म साइन कर ली थी और बाद में उन्हें शाहरुख के साथ काम करके बहुत मजा आया क्योंकि शाहरुख का सेंस ऑफ ह्यूमर बेहद कमाल का था.



जब ये फिल्म रिलीज हुई तो लोगों ने शाहरुख और जूही की जोड़ी को बहुत पसंद किया. इसके बाद दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया. आज जूही चावला और शाहरुख खान न सिर्फ सह-कलाकार और दोस्त हैं बल्कि दोनों बिजनेस पार्टनर भी हैं. शाहरुख और जूही इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक हैं.

यह भी पढ़ेंः महज एक चॉकलेट के लिए Ishaan Khatter ने अपनी मां से की बहस, Video देखकर हो जाएंगे हंस-हंसकर लोटपोट



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,936FansLike
2,759FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles