22.5 C
New York
Wednesday, July 28, 2021

Buy now

spot_img

AIWA Launched Five New Audio Products In India Starting At Just Rupees 699


ऑडियो सेगमेंट में जापानी इलेक्ट्रॉनिक कंपनी AIWA एक बड़ा नाम है और अब भारत में फिर से कमबैक करते हुए कंपनी ने एक साथ ऑडियो प्रोडक्ट्स को पेश किया है. AIWA कंपनी अपने डिजाइन और साउंड क्वालिटी के लिए जानी जाती है. एक समय ऐसा था जब इसने सोनी और पनासोनिक जैसे ब्रांड्स को जबरदस्त टक्कर दे थी. AIWA ने भारत में नेकबैंड और ट्रू वायरलेस ईयरबड्स जैसे कई नए डिवाइसेस को पेश किया है, जो कि बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट में आते हैं. 

बजट सेगमेंट के ऑडियो प्रोडक्ट्स
बजट सेगमेंट को ध्यान में रखते हुए AIWA ने ‘ESTM-101 ईयरफोन’ को पेश किया है, जिसकी कीमत 699 रुपये रखी गई है. इसमें 3.5mm का मेटल CNC हाउसिंग और 10mm का नियोडायनियम स्पीकर ड्राइवर है. यह एक वायर ईयरफोन है. इसके वायर की लंबाई 1.2 मीटर है. इसमें हैंड्सफ्री कॉलिंग फीचर मिलता है.

नेकबैंड भी किया लॉन्च
इसके अलावा AIWA ने नया ‘ESBT 401’ अल्ट्रा लाइट नेकबैंड है भी उतारा है. इसकी कीमत 1,499 रुपये है. इसमें लगी बैटरी दो घंटे में फुल चार्ज होती है और फुल चार्ज के बाद 8 घंटे का बैकअप मिलता है. इसे वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IPX5 की रेटिंग मिली है. हाइपर बास ऑडियो का सपोर्ट इसमें दिया गया है.

मिड और प्रीमियम रेंज सेगमेंट में
मिड रेंज सेगमेंट में AIWA ने नया ESBT 460 नेकबैंड को उतारा है, इसकी कीमत 2,999 रुपये है.  इसमें 8mm का क्वॉड स्पीकर ड्राइवर है, इसके अलावा इसमें मेमोरी कार्ड लगाने की सुविधा मिलती है. इसमें लगी बैटरी को लेकर दावा किया जा रहा है कि फुल चार्ज में यह 15 घंटे का बैकअप देगी.

ये हैं ईयरफोन की कीमत
इसके अलावा कंपनी ने ‘AT-X80E’ ईयरफोन को भी मार्केट में पेश किया है, जिसकी कीमत 1,999 रुपये है. यह एक ट्रू वायरलेस स्टीरियो ईयरफोन है जिसमें इनबिल्ट माइक और एलईडी डिस्प्ले की सुविधा मिलती है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.1 दिया गया है. इसमें लगी बैटरी को लेकर दावा किया जा रहा है कि फुल चार्ज में यह 6  घंटे का बैकअप देगी.

इतने में मिलेंगे ईयरबड्स
वहीं प्रीमियम रेंज में AIWA ने नया AT-80XFANC ट्रू वायरलसे ईयरबड्स  को भी पेश किया है, इसमें एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन की सुविधा दी गई बाई. इसकी कीमत 7,999 रुपये है. चार्जिंग केस के साथ इसकी बैटरी को लेकर 16 घंटे के बैकअप का दावा है. इसकी रेंज भी 10 मीटर है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है.

इनसे होगा मुकाबला
AIWA के इन नए डिवाइसेस का सीधा मुकाबला रियलमी, शाओमी, वनप्लस, सैमसंग और ओप्पो जैसे ब्रांड्स से होगा, यहां क्वालिटी के मामले में जापानी ब्रांड AIWA चीनी टेक कंपनियों पर भारी पड़ता हुआ नजर आता है.

ये भी पढ़ें

जबरदस्त कैमरों के साथ मिल रहे हैं ये Smartphone, जानिए कीमत और फीचर्स

इन Smartphone में मिल रही है 6GB रैम, जानिए कीमत और फीचर्स

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,875FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles