18.2 C
New York
Monday, August 2, 2021

Buy now

spot_img

Alaya F Takl About Overwhelmed With Social Media | सोशल मीडिया को बहुत गंभीरता से नहीं लेती अलाया एफ, बोलीं


बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ का कहना है कि वह सोशल मीडिया पर जितना हो सकता है, उतना वास्तविक होने की कोशिश करती हैं. उन्होंने कहा कि वह सोशल मीडिया को एन्जॉय करती हैं, लेकिन वह इस प्लेटफॉर्म को बहुत गंभीरता से नहीं लेती. बल्कि इसे एन्जॉय करती हैं और इसे वास्तविक बनाए रखने की कोशिश करती हैं. 

अलाया ने एक इंटरव्यू में कहा,”मैं वास्तव में सोशल मीडिया को एन्जॉय करती हूं. मैं इसे वास्तविक बनाए रखने की कोशिश करती हूं. लेकिन मुझे यकीन है कि इसे अधिक गंभीरता से नहीं लेना चाहिए. यह बहुत अच्छे और बुरे दोनों ही पल दिखाता है.” उन्होंने कहा कि अगर सोशल मीडिया से उनका मन भर जाता है, तो वह मोबाइल को खुद से दूर रख देती हूं. 

सोशल मीडिया से लें ब्रेक

अलाया कहती हैं,”आपको अच्छे पर ध्यान केंद्रित करना है और अगर यह ज्यादा हो जाता है, तो ब्रेक लें. अगर मैं सोशल मीडिया पर खुद को हावी होते हुए देखती हूं, तो मैं अपना फोन एक तरफ रख देती हूं, जब तक मैं फिर से इससे निपटने के लिए तैयार नहीं हो जाती.”

तनावपूर्ण ना हो सोशल मीडिया

अलाया कहती हैं, “मुझे इसका आनंद लेना पसंद है, इसके साथ अपना समय बिताएं, इसे वास्तविक रखें ताकि यह तनावपूर्ण न हो. आपको एक इमेज बनाए रखने के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है.” अलाया एफ ने पिछले साल फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. 

यहां देखिए अलाया एफ का इंस्टाग्राम पोस्ट



हाल में म्यूजिक वीडियो में दिखाई दीं अलाया

वह हाल ही में म्यूजिक वीडियो ‘आज सजेया’ में दिखाई दी थीं. पुनीत मल्होत्रा ​​द्वारा निर्देशित और धर्मा 2.0 द्वारा निर्मित वीडियो में एक्ट्रेस एक खुशहाल मॉडर्न दुल्हन का किरदार निभाती नजर आ रही हैं. आज सजेया को गोल्डी सोहेल ने गाया है और म्यूजिक वीडियो में ताहा शाह बदूशा भी हैं. 

पूरा वीडियो खुश दुल्हन अलया एफ के इर्द-गिर्द घूमता है. उनके पास एक प्यार करने वाला परिवार है, एक प्यारा साथी है. फैंस उन्‍हें नये अवतार में देखने का इंतजार कर रहे थे.

ये भी पढ़ें-

नुसरत भरुचा के घरवालों को नहीं है उनकी इस बात पर भरोसा, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

फैमिली के कोरोना पॉजिटीव होने के बाद नील ने लिखा इमोशनल नोट, कहा- बहुत मुश्किल वक्त हैं, प्लीज इसे हल्के में ना लें



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,882FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles