24.4 C
New York
Tuesday, May 18, 2021

Buy now

spot_img

Arvind Kejriwal Press Conference Delhi Curfew Delhi Coronavirus Lockdown Restrictions Guidelines | Delhi Curfew Restrictions : दिल्ली में लगा 6 दिन के लिए लॉकडाउन, जानें


Delhi Curfew Restrictions: कोरोना महामारी से बिगड़ते हालात को देखते हुए दिल्ली में एक हफ्ते के लिए लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस बात की जनकारी दी. मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए ऐसा फैसला लिया गया है. उन्होंने कहा कि मैंने जनता को कभी गलत जानकारी नहीं दी. इस दौरान मुख्यमंत्री ने बताया कि दिल्ली में लॉकडाउन के दौरान किन-किन को छूट दी जाएगी और किसे बंद रखा जाएगा.

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने बताया कि शादियों में ज्यादा से ज्यादा 50 लोग शामिल हो सकेंगे. समारोह में शामिल होने वालों के लिए पास जारी किया जाएगा. 

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने टेस्ट में कमी नहीं आने दी. उन्होंने कहा कि दिल्ली में सबसे ज्यादा टेस्टिंग हुई. मुख्यमंत्री ने कहा कि कई राज्यों ने अपने आंकड़े छुपाए, टेस्ट की संख्या में हेरफेर की है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली में अब आईसीयू बेड्स लगभग खत्म हो चुके हैं. यहां के हॉस्पिटलों में दवाईयां और ऑक्सीजन की कमी होने लगी है. मुख्यमंत्री ने कहा कि अब दिल्ली में चौथी लहर आ चुकी है. पिछले कई दिनों से लगातार 20 हजार से ज्यादा केस आए हैं, अगर हर दिन ऐसा होगा तो स्व इस कारण दिल्ली में स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा गई है.

कोरोना का खौफ: हांगकांग ने भारत से आने वाली सभी उड़ानों पर 3 मई तक लगाई रोक

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,964FansLike
2,771FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles