26.7 C
New York
Tuesday, May 18, 2021

Buy now

spot_img

Box Office Hollywood Movie Godzilla Kong Is On Top List On The Collection List After Tenet


भारत में एक बार फिर कोरोना ने दस्तक दे दी है. अब एक बार फिर कोरोना के मामलों में तेजी देखते हुए महाराष्ट्र में सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया है. हालांकि दिल्ली में 30 प्रतिशत लोगों के साथ सिनेमाघर में एंट्री है, लेकिन बीमारी के डर से लोग खुद ही थिएटर्स में जाने से बच रहे हैं. कोरोना का सीधा असर फिल्मों की कमाई पर भी दिख रहा है. मेकर्स भी फिल्में रिलीज करने से बच रहे हैं.

कुछ मेकर्स रिस्क उठाने के लिए तैयार हैं और अभी भी फिल्म थिएटर्स में रिलीज कर रहे हैं. हाल ही में ‘गॉडजिला वर्सिज कॉन्ग’ जैसी हॉलीवुड फिल्में रिलीज हुई थीं. फिल्म की ज्यादा कमाई का अंदाजा लगाया जा रहा है और फिल्म भी उम्मीद पर खरी उतरी. दुनियाभर में फिल्म ने 390 मिलियन की कमाई की है जो किसी फिल्म के लिए अच्छी कमाई मानी जाती है. फिल्म की स्टोरी भी दर्शकों को काफी पसंद आई है. 



 

‘गॉडजिला वर्सिज कॉन्ग’ के सामने फिल्म टेनेट भी फेल हो गई है. दरअसल गॉडजिला में वीएफएक्स का अच्छा इस्तेमाल किया गया है जिसपर टेनेट खरी नहीं उतरती हैं या यूं भी कहा जा सकता है कि कई लोगों ने टेनेट की कहानी को कमजोर बताया था. जबकि गॉडजिला से पहले टेनेट ने भी दुनियाभर में 365 मिलियन का बिजनेस किया था. गॉडजिला को अपनी फ्रेंचाइजी का भी फायदा मिला है क्योंकि ये पहले से ही दर्शकों की जुबान पर था. 

शुरुआत से ही भारत में भी हॉलीवुड फिल्मों को लेकर अलग क्रेज देखा जाता है. गॉडजिला को भी दर्शकों ने कुछ ऐसे ही प्यार दिया है.

अभिषेक बच्चन की फिल्म भी ओटीटी पर हुई रिलीज

अब ज्यादातर मेकर्स फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज करना मुनासिब समझ रहे हैं. बॉलीवुड की बात करें तो अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म बिग बुल भी ओटीटी पर रिलीज हुई है. हालांकि फिल्म की कहानी पर दर्शक सवाल उठा रहे हैं, लेकिन अभिषेक की एक्टिंग को सभी ने खूब पसंद किया है.

ये भी पढ़ें-

करोड़ों में हैं कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की कमाई, लग्जरी कारों, नेट वर्थ जानकर हो जाएंगे हैरान

कपिल शर्मा के शो का हिस्सा बनने से पहले सिर्फ 500 रुपए कमाते थे सुनील ग्रोवर, शो ने बदली लाइफ



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,964FansLike
2,771FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles