18.2 C
New York
Monday, August 2, 2021

Buy now

spot_img

Kangana Ranaut Shared A Video With Introduce A New Friend


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी रूटीन लाइफ से जुड़ी तस्वीरें, वीडियो और अनुभव फैंस के साथ शेयर करती हैं. ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है. ऐसा ही एक वीडियो उन्होंने हाल में शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने अपने एक नए दोस्त से परिचय करवाया है. 

कंगना रनौत का ये वीडियो उनके घर का है. इसमें देखा जा सकता है कि वह घर के आंगन में एक झूले पर बैठी आराम कर रही हैं और घर के गार्डन एरिया में काफी हरियाली और पेड़-पौधे देखने को मिल रहे हैं. इसके बैकग्राउंड में एक कोयल की कूक भी सुनी जा सकती है.   

कंगना रनौत ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,”छोटी कोयल मुझसे कई बाते कह रही हैं लेकिन मैं उसे सुनने में काफी देर से असफल हो रही हूं… मैं हमेशा कहती हूं कि मैं अकेले रहती हूं, अचानक ऐसे लोगों को पाती जो हमेशा मौजूद रहते हैं लेकिन मेरी हेक्टिक लाइफ की वजह से मैं कभी महसूस नहीं कर पाती.”

यहां देखिए कंगना रनौत का ट्वीट-

कंगना रनौत ने आगे लिखा,”अपने नए लेकिन थोड़ा चिड़चिड़ दोस्त के साथ के साथ घर में रहना बहुत ही प्यारा लगता है.”

बता दें कि कंगना ने हाल में अपने एक ट्वीट में खुद को लिब्रु बताया था. वे फिल्ममेकर हंसल मेहता के एक ट्वीट का जवाब दे रही थीं. उन्होंने अपने एक और ट्वीट में लिखा,”आप भी जानते हैं कि मैं भी एक लिब्रु थी, यहां तक कि आपके साथ मैंने रवीश को इंटरव्यू दिया लेकिन मुझे क्रूरता और अलगाव का सामना करना पड़ा था.”

कंगना रनौत ने आगे लिखा था,”प्रतिभा का भंडार होने के बावजूद मुझे जेल में डालने की कोशिश की, मुझे पागल घोषित कर दिया. उस दौरान भारत सरकार ने मुझे एक कैंपेन में देवी लक्ष्मी की भूमिका निभाने की पेशकश की.”

ये  भी पढ़ें-

Janhvi Kapoor Vacation: जाह्नवी कपूर अपने ट्रेनर के साथ बिता रही हैं छुट्टियां, तस्वीरें शेयर कर कही दिल की बात

Hina Khan Video: हिना खान के इस वीडियो ने फैंस को किया हैरान, फूट-फूट कर रोई एक्ट्रेस



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,882FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles