27.7 C
New York
Saturday, June 19, 2021

Buy now

spot_img

Kareena Kapoor Khan Pregnancy Weight Shared Photos Of Fitness Watched Says Lockdown Does Not Mean Giving Up | प्रेग्नेंसी वेट को ऐसे कम कर रही हैं करीना कपूर खान, बोलीं


करीना कपूर खान ने दो महीने पहले एक बेबी ब्वॉय को जन्म दिया. वह दूसरी बार आफ्टर डिलीवरी मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं और दूसरों के लिए एक प्रेरणा बन रही हैं. जिस तरह से उन्होंने प्रेग्नेंसी से जुड़ी सभी रूढ़ियों को तोड़ा है, उसकी काफी प्रशंसा हो रही है. उन्होंने अपने दूसरे बेटे को देने के एक महीने बाद ही अपना काम फिर से शुरू कर दिया और फैंस को हैरान कर दिया.

करीना कपूर खान कभी भी अपने वजन को लेकर ज्यादा तनाव में नहीं रही हैं. उन्होंने अपनी फिटनेस जर्नी से दूसरों को प्रोत्साहित किया है और इस बार भी करीना यही कर रही हैं. उन्होंने अपने पहले वाले लुक वापस पाने के लिए अपनी जर्नी शुरू कर दी है. इसका सबूत उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दिया है. 

दरअसल, करीना कपूर ने हाल में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कलाई घड़ी की एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनकी उस दिन बर्न कैलोरी दिखाई दे रही है. घड़ी में, देखा जा सकता है कि करीना कुल 5,605 कदम चली हैं और उन्होंने 5.11 किमी की दूरी तय की है. ऐसा लग रहा है कि वह अपना पहले जैसा फिगर पाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. 

यहां देखिए करीना कपूर खान का इंस्टाग्राम पोस्ट-



लॉकडाउन का मतलब हार नहीं

करीना कपूर खान ने इस तस्वीर के कैप्शन में भी इसका इशारा किया है. उन्होंने लिखा,”लॉकडाउन का मतलब यह नहीं है कि वह हार मान ले.” महाराष्ट्र सरकार ने कोरोनावायरस मामलों के कारण 15 दिन की जनता कर्फ्यू की घोषणा की थी. पहले से ही कई सेलेब्स ने लॉकडाउन के बीच अन्य स्थानों की यात्रा की है.

नहीं दिखाया दूसरे बेबी का चेहरा

करीना और सैफ अली खान ने 21 फरवरी 2021 को अपने दूसरे बेटे का स्वागत किया था. इस कपल ने अभी तक अपने दूसरे बेबी का नाम या चेहरा नहीं दिखाया है. हालाँकि, हाल ही में करीना ने पहली फोटो शेयर की थी लेकिन एक इमोजी के साथ बेबी का चेहरा छुपा दिया था.



ये भी पढ़ें-

हर बार टूटा दिल, न प्यार कामयाब हुआ न शादी, अब बच्चों के साथ अकेले रह रही हैं एक्ट्रेस Poonam Dhillon

Amitabh Bachchan से नाराज होकर Shatrughan Sinha ने लौटा दी थी बेटे अभिषेक की शादी की मिठाई, ये थी वजह



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,817FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles