24.4 C
New York
Tuesday, May 18, 2021

Buy now

spot_img

Mamata Banerjee Will Not Campaign In Kolkata Anymore Only One Symbolic Meeting On April 26


कोलकाता: पश्चिम बंगाल में कोरोना के बढ़ते संकट के मद्देनजर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बड़ा एलान किया है. ममता बनर्जी अब बंगाल में चुनाव प्रचार नहीं करेंगी. ममता की पार्टी तृणमूल कांग्रेस अब कोलकाता में छोटी-छोटी चुनावी सभाएं आयोजित करेगी. पार्टी के नेता उन जिलों में छोटे-छोटे भाषण देंगे, जहां बाकी तीन चरणों में मतदान होना है.

ममता बनर्जी ने कहा है कि वह आम तौर पर 50 मिनट से एक घंटे का भाषण देती हैं. लेकिन अब इसमें 20 मिनट या उससे अधिक समय की कटौती करेंगी ताकि लोगों को सभा में लंबे समय तक न रहना पड़े. उन्होंने कहा, “हां, हमने अगले तीन चरणों में शहर में गली-कूचों में छोटी-छोटी सभाएं करने का निर्णय लिया है. हम अब बड़ी-बड़ी सभाएं नहीं करेंगे. साथ ही मेरे भाषण भी काफी छोटे होंगे.’

26 अप्रैल को मतदान के अंतिम दिन एक सांकेतिक सभा
तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य डेरेक ओ’ब्रायन ने ट्वीट किया, “ममता बनर्जी अब कोलकाता में प्रचार नहीं करेंगी. शहर में 26 अप्रैल को मतदान के अंतिम दिन केवल सांकेतिक सभा होगी. उन्होंने सभी जिलों में अपनी सभी चुनावी रैलियों के समय में कटौती की है. उनके भाषण केवल 30 मिनट के होंगे.”

पश्चिम बंगाल में आठ चरण में हो रहा विधानसभा चुनाव अभी जारी है. पांच चरण का चुनाव हो चुका है. छठे चरण में 43 सीटों पर 22 अप्रैल को, सातवें चरण में 36 सीटों पर 26 अप्रैल को और आठवें और अंतिम चरण में 35 सीटों पर 29 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. इसके बाद 2 मई को नतीजे घोषित किए जाएंगें. 

बंगाल में संक्रमण के रिकॉर्ड 8419 नए मामले
पश्चिम बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 8,419 नए मामले आए, जो एक दिन में सामने आए सर्वाधिक हैं. इसके साथ ही राज्य में इस घातक विषाणु से अब तक संक्रमित हुए लोगों की कुल संख्या 6,59,927 हो गई है. महामारी से 28 और लोगों की मौत हो गई और राज्य में इस बीमारी से अब तक 10,568 लोग जान गंवा चुके हैं.

कोलकाता में कल संक्रमण के सर्वाधिक 2,197 नए मामले सामने आए. इसके बाद उत्तर 24 परगना जिले में महामारी के 1,860 नए मामले सामने आए. महामारी से कोलकाता में पांच और उत्तर 24 परगना में छह लोगों की मौत हुई है.

ये भी पढ़ें-
CM ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, इस बात पर जताई नाराजगी

West Bengal: अमित शाह बोले- बटन इतना ज़ोर से दबाना कि बटन यहां दबे और करंट दीदी को कोलकाता में लगे

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,964FansLike
2,771FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles